विज्ञापन
Story ProgressBack

अंकिता लोखंडे की जेठानी से सलमान खान ने पूछा ये सवाल, बोलीं- टीवी पर जो दिख रहा है...

Bigg Boss 17 Last Weekend Ka Vaar New Promo: बिग बॉस 17 के आखिरी वीकेंड का वार पर होस्ट सलमान खान, विक्की जैन की भाभी से अंकिता लोखंडे को लेकर सवाल पूछते हुए दिख रहे हैं.

Read Time: 3 mins
अंकिता लोखंडे की जेठानी से सलमान खान ने पूछा ये सवाल, बोलीं- टीवी पर जो दिख रहा है...
Bigg Boss 17 Last Weekend Ka Vaar: आखिरी वीकेंड का वार का प्रोमो वायरल
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Last Weekend Ka Vaar Promo: बिग बॉस 17 का आखिरी वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें सलमान खान केवल घरवालों की क्लास लगाते हुए ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली से भी सवाल पूछते हुए नजर आएंगे. दरअसल, इस हफ्ते मौजूदा कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर्स स्टेज पर आएंगे और होस्ट उनसे सवाल पूछेंगे. इसी का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें सलमान खान विक्की जैन की भाभी यानी अंकिता लोखंडे की जेठानी से उनकी सासूमां द्वारा मीडिया के बयान पर सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान, विक्की जैन की भाभी से मिलते हैं और पूछते हैं कि आपका प्वॉइंट ऑफ व्यू क्या है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते पर. इस पर वह कहती हैं कि उनके बीच कुछ बातें टीवी पर अच्छी नहीं लग रही हैं. आगे  सलमान कहते हैं कि विक्की की मां ने मीडिया से कहा था कि वे हमेशा विक्की और अंकिता की शादी के खिलाफ थे, जिस पर अंकिता की मां कहती हैं कि इससे मुझे भी झटका लगा.

इसके अलावा द खबरी के मुताबिक, वीकेंड का वार पर सलमान खान से बात करते हुए विक्की जैन की भाभी ने अंकिता लोखंडे को लेकर कहा कि फैमिली के खिलाफ यह शादी हुई है ये, हम तो तैयार भी नहीं थे, एक्ट्रेसेस नहीं चाहिए था. ये इंटरकास्ट मैरिज है. हालांकि इसके बाद सलमान खान, अंकिता लोखंडे को डिफेंड करते हुए नजर आए.  

बता दें, ज़ूम को दिए इंटरव्यू में, सास-ससुर ने यह भी खुलासा किया कि वे कभी नहीं चाहते थे कि विक्की, अंकिता से शादी करे. “हम लोग तो सपोर्ट में थे नहीं. हम को कुछ लेना देना नहीं है. इतना सब देख रहे हैं. लेकिन हम लोग उसको कछ नहीं कह रहे हैं.  वो आएगा, खुद अपना गृहस्थी सुधारेगा. बिगाड़ा उसी ने है तो वो खुद सुधारेगा. और हमे विश्वास है कि विक्की सब कुछ कर लेगा.'' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Armaan Malik Angry After Payal malik Eviction: पत्नी के घर से बाहर होते ही बेकाबू हुए अरमान मलिक, गुस्से में इस कंटेस्टेंट को बताया मच्छर
अंकिता लोखंडे की जेठानी से सलमान खान ने पूछा ये सवाल, बोलीं- टीवी पर जो दिख रहा है...
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Next Article
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;