इस कंटेस्टेंट के फैसले पर अभिषेक कुमार हुए बिग बॉस 17 से बाहर, गुस्साए लोगों ने कर दिया ट्रोल

Abhishek Kumar Eliminated: बिग बॉस 17 से समर्थ जुरेल पर हाथ उठाने के कारण अभिषेक कुमार शो से बाहर हो गए हैं.

इस कंटेस्टेंट के फैसले पर अभिषेक कुमार हुए बिग बॉस 17 से बाहर, गुस्साए लोगों ने कर दिया ट्रोल

बिग बॉस 17 से हिंसा के कारण बाहर हुए अभिषेक कुमार

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Eviction Update: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते बड़ा मामला देखने को मिला. जहां ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के उकसाने पर बात यहां तक बढ़ गई कि अभिषेक का हाथ उठ गया और उन्होंने समर्थ को चांटा जढ़ दिया. वहीं इसके कारण अंकिता लोखंडे भी काफी गुस्से में नजर आईं. वहीं अब बड़ा अपडेट सामने आया है कि अभिषेक कुमार हिंसा के चलते शो से बाहर हो गए हैं. हालांकि यह फैसला बिग बॉस ने नहीं बल्कि घर के एक कंटेस्टेंट ने लिया है, जो कि अब लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं. 

दरअसल, द खबरी के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, अभिषेक कुमार शो से एलिमनेट हो गए हैं, जिसका फैसला कैप्टन बनीं अंकिता लोखंडे ने लिया है. वहीं फैंस इस फैसले को कबूल नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस जानकारी को पढ़ने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अब लगता है अंकिता लोखंडे गेम खेल रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, अंकिता को कैप्टन बनाने के लिए धन्यवाद मुनव्वर. अभिषेक कुमार को निकालने में आपका योगदान कभी नहीं भुलाया जाएगा. यदि आपके पास उसे कैप्टन बनाने की पावर थी, तो उसे उसे न निकालने के लिए मनाने की जिम्मेदारी भी आपकी होनी चाहिए थी. क्योंकि आपका दोस्त सही था. तीसरे यूजर ने लिखा, यह सही फैसला नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि हाल ही में अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल पर एक बहस में हाथ उठा दिया था, जिसके कारण काफी हंगामा देखने को मिला था. हालांकि लोग और सेलेब्स अभिषेक को सपोर्ट करते हुए दिखे थे क्योंकि समर्थ और ईशा ने उन्हें उकसाया था.