विक्की जैन की फ्लर्टिंग से परेशान हो गईं अंकिता लोखंडे, प्रोमो आया सामने

Bigg Boss 17 New Promo: अंकिता लोखंडे को एक बार फिर पति विक्की जैन की हरकत पर गुस्सा आ गया है.

विक्की जैन की फ्लर्टिंग से परेशान हो गईं अंकिता लोखंडे, प्रोमो आया सामने

Bigg Boss 17 Promo: अंकिता लोखंडे को आया विक्की जैन पर गुस्सा

नई दिल्ली:

Vicky Jain Bashed By Wife Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार के इविक्शन की चर्चा खूब सोशल मीडिया पर हो रही है. जहां ट्विटर पर NATION SUPPORTS ABHISHEK ट्रैंड कर रहा है तो वहीं अंकिता लोखंडे के उन्हें एलिमनेट करने के फैसले पर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. हालांकि शो में अंकिता लोखंडे की शादीशुदा जिंदगी भी काफी अच्छी नहीं दिख रही है क्योंकि पति विक्की जैन से उनका आए दिन झगड़ा देखने को मिल रहा है. इसी बीच एक नए प्रोमो ने अंकिता तो नहीं लेकिन विक्की जैन पर लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया है. 

टेलीचक्कर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में आयशा खान, विक्की जैन और ईशा मालवीय गार्डन एरिया में एक दूसरे से बातें करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच विक्की गाना गाते हैं तुझे सुबह तक मैं करुं प्यार. इस बात पर आयशा कहती हैं, स्लीवलेस पहना है ना मैने और चद्दर डाल रखी है मैने अपने ऊपर. इस पर विक्की जैन कहते हैं, तुम्हें क्या लगता है मुझे ये गाना ऐसे ही याद आ गया. 

प्रोमो में आगे आयशा, अंकिता को आवाज लगाती है, जिसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं क्या बोल रहा है गंदी गंदी बातें. मैने सुना. ईशा बता. हालांकि ईशा उन्हें समझाती है कि उनका मतलब यह नहीं था. लेकिन अंकिता कहती हैं, मैं अपने पति को अच्छे से जानती हूं क्या मतलब है. वहीं आयशा कहती है, मस्ती कर रहे थे, जिस पर अंकिता कहती हैं, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मजेदार प्रोमो को देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, विक्की को अंकिता के अलावा सब अच्छी लगती है. दूसरे यूजर ने लिखा, ये आयशा सब को लेकर जाएगी साथ. तीसरे यूजर ने लिखा, ये बाहर जाते ही तलाक लेंगे. और सना विक्की की वकील होगा.