Video: अंकिता लोखंडे की सगाई की तैयारी देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें, बोले- विक्की-कैटरीना भी फेल हैं

अंकिता और विक्की के इंगेजमेंट वेन्यू का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. अंकिता और विक्की की सगाई का वेन्यू इतने शानदार तरीके से सजाया गया है, जिसे देखने के बाद फैन्स की आंखें खुली की खुली रह गई हैं.

Video: अंकिता लोखंडे की सगाई की तैयारी देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें, बोले- विक्की-कैटरीना भी फेल हैं

अंकिता लोखंडे की सगाई का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी खूब चर्चा बटोर रही है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी बहुत पसंद कर रहे हैं. कल अंकिता लोखंडे की दिन में मेहंदी सेरेमनी थी, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वहीं शाम को अंकिता और विक्की की सगाई थी, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से अंकिता और विक्की के इंगेजमेंट वेन्यू का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. अंकिता और विक्की की सगाई का वेन्यू इतने शानदार तरीके से सजाया गया है, जिसे देखने के बाद फैन्स की आंखें खुली की खुली रह गई हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. लोगों के कई मजेदार कमेंट्स वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेन्यू बहुत ही भव्य और नीले थीम का लग रहा है, जहां कुछ विदेशी लड़कियां मेहमानों के स्वागत में खड़ी नजर आ रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैडम अपने तो विक्की-कैटरीना की शादी को भी फेल कर दिया'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सारा पैसा उड़ा दिया क्या?'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘ये इंगेजमेंट है या थाईलैंड की गलियां'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर खूब फनी-फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com