Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को कहा कीड़ा, बोलीं - ऐसे निकाल के फेंक दूंगी

बता दें कि पिछले दिनों विक्की और अंकिता की खटपट चल रही थी. कई बार ऐसा लगा जैसे कि ये झगड़े इस रिश्ते पर भारी पड़ सकते हैं लेकिन दोनों ने इसे बखूबी संभाला.

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को कहा कीड़ा, बोलीं - ऐसे निकाल के फेंक दूंगी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हैं. इस कपल के बीच मतभेद दिन-ब-दिन बढ़ते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति को 'कीड़ा' कहती नजर आईं. मुनव्वर फारुकी के साथ दिल खोलकर बातचीत में अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन की दूसरी साइड और गुस्से पर बात की. अंकिता ने खुलासा किया कि कैसे वह लड़ाई के दौरान उनकी तेज आवाज के आगे कुछ नहीं कर पातीं.

मुनव्वर फारुकी के साथ बगीचे में घूमते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “कीड़ा है विक्की...कीड़ा. वो रहती है ना जूं होती है तो इतना दर्द होता है कभी कभी मुझे. ऐसे निकाल के ऐसे फेक दूंगी.”

उन्होंने घर में दूसरों के साथ विक्की के बॉन्ड के बारे में भी बात की और कहा, “इसको जब कोई टॉपिक मिल जाए ना, इतनी बात कर सकता है ये. बाप रे...मेरा और विक्की का कभी झगड़ा होजाये ना घर पे, तो ऐसा लगता है मत हो भगवान. मैं बरदाश्त ही नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस टाइम पे. विक्की इतना समझाता है कि मुझे लगता है बस यार ज्ञान बंद कर दे अपना. मैं थक जाती हूं कभी कभी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले दिनों विक्की और अंकिता की खटपट चल रही थी. कई बार ऐसा लगा जैसे कि ये झगड़े इस रिश्ते पर भारी पड़ सकते हैं लेकिन दोनों ने इसे बखूबी संभाला. अभी हाल में दोनों ने साथ में बहुत हंसी खुशी घर के अंदर करवाचौथ मनाया. घर के दूसरे कपल ऐश्वर्या और नील ने भी बड़े ही प्यार से करवाचौथ मनाया.