मुनव्वर फारूकी के आगे अंकिता लोखंडे ने पति को कहा फालतू, विक्की जैन बोले- घर के बाहर रिश्ता...

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार का संडे एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई होगी.

मुनव्वर फारूकी के आगे अंकिता लोखंडे ने पति को कहा फालतू, विक्की जैन बोले- घर के बाहर रिश्ता...

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की टास्क में हुई फिर लड़ाई

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा. जहां अभिषेक कुमार की दोबारा घर में एंट्री हुई तो वहीं बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट पर होस्ट सलमान खान का वार देखने को मिला, जिसके चलते फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता हुआ नजर आया. इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के बीच एक टास्क में पति को फालतू कहती हुई नजर आ रही हैं, जिसके कारण दोनों के बीच लड़ाई होती दिख रही है. 

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में विक्की जैन और मुव्वर फारूकी के बीच एक टास्क में अंकिता कहती हैं कि विक्की मेरा पति है लेकिन मुझे लगता है कि वह दूसरों के मामलों में दखल देता है और बेकार के मुद्दे में आवाज उठाता है. जबकि मुनव्वर ज्यादा बात नहीं करता. 

टास्क खत्म होने के बाद विक्की जैन, अंकिता से कहते हुए दिखते हैं कि मैने कभी नहीं सोचा था कि वह मुझे इसमें चुनेगी, हमारा रिश्ता है लेकिन मुझे लगता है कि वह इस बारे में भूल पूरी तरह गई है. लेकिन अंकिता कहती है कि तुम्हें लगता है कि मैंने मुनव्वर को तुमसे ऊपर रखा है? इस पर विक्की कहते हैं कि आप दिखा चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि यह हफ्ता फैमिली वीक होने वाला है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली शो का हिस्सा बनती हुई नजर आएंगी. इसका प्रोमो सामने आ गया है.