विज्ञापन

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में सलमान खान का पत्ता साफ, आ गया है झकास, देखें प्रोमो

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. जिसमें शो के नए होस्ट का खुलासा को गया है. लंबे समय से चर्चा थी कि ओटीटी के इस रियलिटी शो को अनिल कपूर होस्ट करेंगे, अब प्रोमो सामने आने के बाद पिक्चर साफ हो गई है

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में सलमान खान का पत्ता साफ, आ गया है झकास, देखें प्रोमो
Bigg Boss OTT 3: शो का नया प्रोमो आया सामने
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. जिसमें शो के नए होस्ट का खुलासा को गया है. लंबे समय से चर्चा थी कि ओटीटी के इस रियलिटी शो को अनिल कपूर होस्ट करेंगे, अब प्रोमो सामने आने के बाद पिक्चर साफ हो गई है. बिग बॉस ओटीटी 2 के नए प्रोमो में शो का होस्ट नजर आ रहा है. हालांकि मेकर्स ने होस्ट की पहचान को छिपाकर रखा है. लेकिन होस्ट के आवाज से साफ हो गया है कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को अनिल कपूर हो होस्ट कर रहे हैं.

उनके नाम का लंबे समय से चर्चा बनी हुई थी. अब प्रोमो सामने आने के बाद साफ हो गया है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में होस्ट के तौर उन्होंने सलमान खान की जगह ले ली है. वीडियो प्रोमो अनिल कपूर कहते हैं कि बहुत हो गया झकास अब करेंगे कुछ खास. सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ा यह प्रोमो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट के लिए जियो सिनेमा ने अनिल कपूर को फाइल किया है. इसके लिए उन्होंने सलमान खान से 10 करोड़ रुपये कम फीस ली है. खबर के मुताबिक अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी 3 के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. जबकि सलमान खान इसके एक एपिसोड का 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि अनिल कपूर की फीस को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, न ही एनडीटीवी इसकी पुष्टि करता है. 

आपको बता दें कि बुधवार को जियो सिनेमा एक वीडियो प्रोमो ने जून में आने वाले बिग बॉस ओटीटी 3 की घोषणा करते हुए रिलीज किया है. टीजर भारत की सबसे बड़े डिजिटल रियलिटी शो में से एक की झलक पेश करता है. बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीजन ने भारत और विश्व स्तर पर डिजिटल मनोरंजन के लिए नए मानक स्थापित किए, अभूतपूर्व दर्शक संख्या और जुड़ाव हासिल किया, जबकि विभिन्न क्षेत्रों का ध्यान आकर्षित किया. बिग बॉस ओटीटी के बहुप्रतीक्षित सीजन के लिए फैन्स को कमर कस लेना चाहिए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
करिश्मा कपूर ने जहीर इकबाल के साथ किया सोना कितना सोना गाने पर डांस, सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन मत करिएगा मिस
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में सलमान खान का पत्ता साफ, आ गया है झकास, देखें प्रोमो
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Next Article
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com