अली असगर का छींक आते ही बदल गया रूप, एक्टर के एक्सप्रेशंस देख आप भी कहेंगे Wow- देखें Video

अली असगर (Ali Asgar) के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है, जिसमें वह छींक मारते ही औरत के रूप में आ जाते हैं.

अली असगर का छींक आते ही बदल गया रूप, एक्टर के एक्सप्रेशंस देख आप भी कहेंगे Wow- देखें Video

अली असगर (Ali Asgar) का छींक आते ही बदल गया रूप

खास बातें

  • अली असगर का छींक आते ही बदला रूप
  • जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशस देते नजर आए एक्टर
  • अली असगर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने वाले अली असगर (Ali Asgar) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. खास बात तो यह है कि एक्टर ने टिकटॉक पर भी अपना जादू चलाया हुआ है और आए दिन जबरदस्त वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में अली असगर के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है, जिसमें वह छींक मारते ही औरत के रूप में आ जाते हैं. अली असगर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अली असगर (Ali Asgar) का यह टिकटॉक वीडियो है, जिसे एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. खास बात तो यह है कि अली असगर के इस वीडियो को अब तक 14 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आता है कि अली असगर को जोर से छींक आती है और इसके बाद वह पूरी तरह से औरत के रूप में आ जाते हैं. इसके बाद अली असगर ने जो एक्सप्रेशंस दिये, वो भी काफी कमाल के थे. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "आह्ह्ह शी...मेकअप कोर्टसी, टाइम पास और मस्ती." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अली असगर ने अपने वीडियो से लोगों का यूं ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अली असगर (Ali Asgar) को उनकी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाना जाता है. द कपिल शर्मा शो में अली असगर ने नानी बनकर खूब वाहवाही लूटी थी. इससे पहले उन्होंने 'जीनी और जूजू', 'कहानी घर घर की' और कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाया है. टीवी सीरियल के अलावा अली असगर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं, जिसमें अमावस, जान तेरे नाम, जोरू का गुलाम, पागलपंती, तीस मार खान और राज जैसी फिल्में शामिल हैं.