केबीसी 14 में अक्षय कुमार सिखा रहे थे सेल्फ डिफेंस, एक्टर की ये तकनीक देख निकली महिला की चीख

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपनी मार्सलार्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. वह बहुत बार अपने फैंस को इसके कई पैंतरे भी बता चुके हैं. अब अक्षय कुमार ने महिला को अपनी सुरक्षा करने का खास तरीका बताया है.

केबीसी 14 में अक्षय कुमार सिखा रहे थे सेल्फ डिफेंस, एक्टर की ये तकनीक देख निकली महिला की चीख

केबीसी 14 में अक्षय कुमार सिखा रहे थे सेल्फ डिफेंस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपनी मार्सलार्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. वह बहुत बार अपने फैंस को इसके कई पैंतरे भी बता चुके हैं. अब अक्षय कुमार ने महिला को अपनी सुरक्षा करने का खास तरीका बताया है. हालांकि सुरक्षा के पैंतरे सीखाते वक्त एक महिलाओं उन्हें देखकर जोर-जोर से चीखने लगी और भाग गई. दरअसल अक्षय कुमार हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में पहुंचे.

इस दौरान अक्षय कुमार ने बिग बी के साथ शानदार गेम खेला और शो में मौजूद महिला दर्शकों को सेल्फ डिफेंस के पैंतरे सिखाए. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 14 का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला के पास जैसे ही अक्षय कुमार जाते हैं तो वह जोर से चीखते हुए वहां से भाग जाती है. इसके बाद वीडियो में खिलाड़ी कुमार बताते हैं कि चीखना सेल्फ डिफेंस के लिए सबसे अच्छा होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह कहते हैं, 'आप लोगों को मजाक लगेगा, लेकिन चिल्लाना सबसे अच्छी सेल्फ डिफेंस तकनीक है. दूसरा ऑब्जर्वेशन है. जब भी रात में अकेले चलो तो अपने आसपास की चीजों को ऑब्जर्व करो. क्योंकि यह एक एक्सरसाइज होती है. इसलिए आगे से जब भी आप चलें अपने आसपास की चीजों को ऑब्जर्व करते चलें.' सोशल मीडिया पर केबीसी 14 से जुड़ा अक्षय कुमार का यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.