बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे को बताया बेकार इंसान, लड़ाई में बोलीं- तुम इनसिक्योर हो

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की बड़ी लड़ाई होती दिख रही है.

बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे को बताया बेकार इंसान, लड़ाई में बोलीं- तुम इनसिक्योर हो

Bigg Boss 17 Promo: ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे की हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 से इस हफ्ते खानजादी यानी फिरोजा खान शो से बाहर हो गई है. इसके  चलते शो में काफी इमोशनल माहौल देखने को मिला. लेकिन आने वाला एपिसोड इमोशनल नहीं बल्कि लड़ाई भरा होने वाला है. जहां ऐश्वर्या शर्मा भड़कती हुई नजर आएंगी, जिसका कारण अंकिता लोखंडे होंगी, जिन्होंने ऐश्वर्या को कहा कि उनका कोई गेम नहीं है. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सोहेल खान, अंकिता लोखंडे से पूछते है कि कौनसा कंटेस्टेंट अपने दम पर नहीं खेल रहा है? इस पर अंकिता का कहना है कि वह ऐश्वर्या हैं. इसके बाद ऐश्वर्या कहती हुई नजर आती हैं कि अंकिता का गेम क्या है? बेकार प्राणी, आप बहुत इनसिक्योर हैं. इसके बाद दोनों के बीच खूब लड़ाई होती नजर आती हैं. 

इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अंकिता वर्सेज ऐश्वर्या का समय आ गया है. दूसरेय यूजर ने लिखा, अंकिता इतनी इनसिक्योर लग रही हैं? तीसरे यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या शर्मा फाइट में सैवेज होती है. बैंड बजा देती है अंकिता लोखंडे की हर बारी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में आयशा खान की वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रुप में एंट्री होने वाली है, जो मुनव्वर फारुखी पर टारगेट करते हुए नजर आ रही हैं. प्रोमो में आएशा खान कहती हैं कि मेरे पास उसके साथ एक हिस्ट्री है, घर में जाने से पहले उन्होंने कहा कि हमारे पास क्वॉलिटी टाइम होगा. लेकिन शो में उन्होंने कहा कि वह किसी और के लिए कमिटेड हैं. उसने मेरे साथ एक गुनाह किया है, जिसकी कोई माफी नहीं है.