अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ अफेयर की अफवाह तो जेलर भी थे 'सरस्वती चंद्र' की गुमान के दीवाने, देखें 9 साल बाद कितनी बदलीं मोनिका बेदी

सीरियल सरस्वती चंद्र की गुमान याद है आपको? इस खूबसूरत रोल को मोनिका बेदी ने निभाया था, जिनकी जिंदगी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रही है. आइए आपको दिखाते हैं 48 साल की मोनिका बेदी की लेटेस्ट तस्वीरें..

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ अफेयर की अफवाह तो जेलर भी थे 'सरस्वती चंद्र' की गुमान के दीवाने, देखें 9 साल बाद कितनी बदलीं मोनिका बेदी

इतनी बदल गई हैं सरस्वती चंद्र की गुमान यानी मोनिका बेदी

नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर काफी पॉपुलर टीवी सीरियल सरस्वती चंद्र को अब भी लोग काफी पसंद करते हैं. इसमें गुमान याद है आपको? गुमान टीवी सीरियल के हीरो सरस की सौतेली मां बनी थी और गुमान सरस औऱ कुमुद के प्यार से नफरत करती थी. गुमान का किरदार और किसी ने नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मोनिका बेदी ने निभाया था. मोनिका बेदी का ये निगेटिव किरदार काफी ज्यादा लोकप्रिय रहा. समय के साथ इस सीरियल के सभी कलाकारों के लुक में बदलाव आया है. इतने साल बीत जाने के बाद मोनिका बेदी का लुक भी पूरी तरह बदल चुका है. पर हैरानी की बात ये है कि इतने सालों बाद मोनिका और भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आने लगी हैं. 

गुमान यानी मोनिका बेदी ने इस सीरियल के बाद काफी सारी फिल्मों में भी काम किया और इसके बाद अंडरवर्ल्ड के साथ उनके रिश्तों की खबरों ने भी काफी हलचल मचाई. लेकिन ये मामला खत्म होने के बाद मोनिका बेदी वापस काम पर लौटीं और अब उनकी जिंदगी काफी स्मूद चल रही है. 

मोनिका बेदी अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी नई नई तस्वीरें और वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं. उनके इंस्टा अकाउंट पर लाखों फॉलोअर हैं जो अपनी चहेती हीरोइन के नए नए लुक देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

मोनिका ने बॉलीवुड में प्यार इश्क और मोहब्बत और संजय दत्त के साथ जोड़ी नंबर वन में काम किया था और उस वक्त भी उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ हुई थी.