बिग बॉस 17 से बाहर होंगे अभिषेक कुमार! इस कंटेस्टेंट पर उठा दिया हाथ, सामने आया प्रोमो

Bigg Boss 17 Latest Promo: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार को उकसाते हुए नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस 17 से बाहर होंगे अभिषेक कुमार! इस कंटेस्टेंट पर उठा दिया हाथ, सामने आया प्रोमो

क्या बिग बॉस 17 से बाहर होंगे अभिषेक कुमार

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 का फिनाले कुछ ही दिन दूर है, जिसके चलते शो में इस हफ्ते एक या दो नहीं बल्कि तीन इविक्शन देखने को मिले, जिनमें रिंकू धवन, नील भट्ट और अनुराग डोभाल का नाम शामिल है. वहीं अब शो में लड़ाई और उकसाने का गेम भी बढ़ता जा रहा है. वहीं अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. जहां ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने अपना टारगेट ढूंढ लिया है, जिसका नया प्रोमो देखकर फैंस का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है, जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के सामने आए प्रोमो में समर्थ और अभिषेक एक दूसरे से बहस करते हैं, जिसमें समर्थ अभिषेक को हेल्थ के मुद्दों पर ताना मारता है. इस पर ईशा साथ देते हुए कहती है कि उसे आज अपना क्लॉस्ट्रोफोबिया एक्टिंग करना चाहिए. अभिषेक कहता हैं कि तुम नशेड़ी हो. इतना ही नहीं समर्थ उनके ऊपर कंबल डाल देता है, जिसके कारण वह गुस्सा हो जाता है और फिजिकल हो जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, ईशा और समर्थ के लिए सख्त एक्शन लेना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, ईशा और समर्थ को शर्म आनी चाहिए अभिषेक कुमार के साथ ऐसा करते हुए. तीसरे यूजर ने कहा, पहले समर्थ ने हाथ उठाया है. गौरतलब है कि अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. जबकि समर्थ जुरेल उनके करेंट बॉयफ्रेंड हैं, जिसके चलते शो में तीनों की अकसर बहस होती हुई नजर आती है.