बिग बॉस 17 से तहलका के इविक्शन पर अरुण माशेट्टी के साथ खूब रोए अभिषेक कुमार, जोड़े हाथ तो लोग बोले- अच्छा एक्टर है

Tehlka Eviction: बिग बॉस 17 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार में सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्टिंग करते हुए नजर आए.

बिग बॉस 17 से तहलका के इविक्शन पर अरुण माशेट्टी के साथ खूब रोए अभिषेक कुमार, जोड़े हाथ तो लोग बोले- अच्छा एक्टर है

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 से बाहर हुए तहलका

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार में सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्टिंग करते हुए नजर आए. वहीं काफी हद तक दर्शकों को यह एपिसोड पसंद आया. लेकिन एक लड़ाई, जिसने ऑडियंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया वो था तहलका यानी सनी आर्या और अरुण माशेट्टी की अभिषेक कुमार से लड़ाई. जबकि बहस यहां तक बढ़ गई कि तहलका, अभिषेक के साथ फिजिकल हो गए. वहीं अब उनके इविक्शन का प्रोमो सामने आ गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

लेटेस्ट बिग बॉस 17 के प्रोमो में अभिषेक रोते और चिल्लाते हुए नजर आते हैं, जिस पर करण जौहर उनसे पूछते हैं कि उन्हें सीन क्यों बनाना पड़ा? इस पर अभिषेक का कहना है कि वह गुस्से में था. तभी करण उस पर चिल्लाता है कि उसे बात करने दो.

दूसरी तरफ, करण जौहर, तहलका को बताते हुए दिख रहे हैं कि बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन करने के कारण उन्हें एलिमिनेट किया गया है. इससे सभी हैरान हैं. वहीं अरुण माशेट्टी रोते हुए बिग बॉस से उसे बाहर न निकालने की विनती करता है. जबकि अभिषेक रोते हुए कहता है कि मैं नहीं चाहता कि वह यहां से जाए, मुझे माफ कर दीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अभिषेक कुमार अच्छा एक्टर है. दूसरे यूजर ने लिखा, अभिषेक कुमार डर गया लगता है क्योंकि उसे रियलाइज हो गया है कि अगर वह लाइन क्रॉस करेगा तो वह भी शो से बाहर हो जाएगा. इसीलिए वह रो रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, इसकी वजह से तहलका को निकाल दिया. इतना ड्रामा कैसे कर लेता है अभिषेक.