दौसा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जीप सवार बदमाश फरार

दौसा जिले में एक बाइक सवार युवक की कुछ हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
दौसा:

राजस्थान के दौसा जिले में महुआ थाना के अंतर्गत इंदौर रोड से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश एक जीप में सवार होकर घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार फायरिंग की इस घटना में मारे गए युवक की पहचान 22 साल के संजय गुर्जर के रूप में हुई है. युवक अपनी बाइक से अपने गांव अमरपुर से महुआ की ओर आ रहा था तभी जीप में सवार बदमाशों ने मोटा देवी कॉलेज के पास उसकी बाइक पर पीछे से टक्कर मार दी, इससे पहले की युवक खुद को संभाल पाता बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान युवक संजय के सीने और पैर में 3 गोली लगी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

ट्रक के ज़रिए पेंच नेशनल पार्क से कूनो नेशनल पार्क जा रहे 26 में से 12 चीतल लापता

वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए. मामले में फिलहाल पुलिस साफतौर पर कुछ भी कहने से इनकार कर रही है और घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है, हालांकि प्रारंभिक जांच में युवक की हत्या का कारण पुरानी रंजिश माना जा रहा है. अबतक मिली जानकारी के अनुसार मृतक संजय गुर्जर अपने परिवार का इकलौता वारिस है और वह खेती का काम करता है. 

Advertisement

इधर मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी जनमेजाराम और मंडावर थाना अधिकारी सचिन शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने संजय को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक संजय को मृत घोषित कर दिया. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए दौसा एसपी वंदिता राणा और एडिशनल एसपी डॉक्टर लालचंद कायल भी महुआ पहुंचे और उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी ली.

Advertisement

14 जुलाई से शुरू हो रहा राजस्थान विधानसभा का आखिरी सत्र, कई अहम बिल लाने की तैयारी में अशोक गहलोत सरकार

Advertisement

मामले में मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक मृतक का शव लेने से इनकार कर दिया है. मृतक का शव फिलहाल महवा अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महवा थाने का घेराव कर थाने के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है और वह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इधर घटना की जानकारी के बाद राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा भी महुआ पहुंचे और उन्होंने स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी लेकर आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने की मांग की. 

Advertisement

बाड़मेर में बारिश के कारण गर्मी से मिली राहत, लेकिन अब डरा रहा मलेरिया

फिलहाल डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा महुआ थाने के बाहर अपने समर्थकों और ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे हुए हैं. डॉ. किरोड़ी लाल ने थाने में एडिशनल एसपी डॉक्टर लालचंद कायल से बातचीत कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मामले में डीएसपी बृजेश कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि युवक की पहचान अमरपुरा के संजय गुर्जर के रूप में हुई है. वारदात में शामिल संदिग्ध आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है और आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें थाने से रवाना हो चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
Jani Master कौन हैं ? जो पहले Stree-2, Pushpa जैसी फिल्मों में Choreography कर सुर्खियों में आए और अब Sexual Harrasment के आरोप में हुए गिरफ्तार
Topics mentioned in this article