हमले के बाद एंबुलेंस से भरतपुर पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, कहा- "समाज के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार"

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि हम विचारधारा की लड़ाई लड़ते हैं. इसलिए हम पर हमले हो रहे हैं. लेकिन अपने समाज के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं और कुछ दिन बाद जयपुर में भी हमारी एक विशाल जनसभा आयोजित होगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins

राजस्थान/भरतपुर: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद हमले के बाद पहली बार एंबुलेंस में सवार होकर आज राजस्थान के  भरतपुर पहुंचे, जहां उन्होंने लोहागढ़ स्टेडियम में आयोजित सामाजिक न्याय सम्मेलन में सभा को संबोधित किया. यहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ थी.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भरतपुर में बहुत समस्या है. एक बार भरतपुर आना चाह रहा था. तब हमारे बीच सूबे के मुख्यमंत्री बीच आ गए. वह भी उस सभा में आना चाह रहे थे. लेकिन मैं उनके साथ नहीं आना चाहता था, क्योंकि उनकी सरकार में बहुत अच्छे काम नहीं हो रहे हैं.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि हम विचारधारा की लड़ाई लड़ते हैं. इसलिए हम पर हमले हो रहे हैं. लेकिन अपने समाज के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं और कुछ दिन बाद जयपुर में भी हमारी एक विशाल जनसभा आयोजित होगी. लेकिन चुनाव में हम मिलकर नेताओं को सबक सिखाएंगे. उन्होंने कहा कि मुझ पर कितने भी हमले हो. लेकिन में आप लोगों के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा.

 बता दें कि बीते में भीब आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की कार पर देवबंद में ताबड़तोड़ फयरिंग हुई थी. इस हमले में एक गोली गाड़ी का शीशा तोड़कर उनकी कमर को छूकर निकल गई थी. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि बाद में उन्हें अस्पताल से छूट्टी मिल गई थी. वहीं, पुलिस ने इस घटना में शामिल आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- :

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी
Topics mentioned in this article