सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर यूं बिखेरा जलवा, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का यह लेटेस्ट डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने शानदार डांस से सबको कायल बना दिया है.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर यूं बिखेरा जलवा, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम
  • हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • देसी क्वीन का Video हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का कोई भी डांस वीडियो धमाल मचा देता है. इस बार भी उनके डांस वीडियो ने कहर बरपा दिया है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ी हुई थी. उनके डांस को लोग अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हरियाणवी सॉन्ग पर अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी   के इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

आमिर खान ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें...

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) वैसे भी इन दिनों देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब तहलका मचाती हैं. हाल ही में उनके कई टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था.

सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ पोस्ट की ऐसी फोटो, यूं बनाया अपना मजाक

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...