फिर उसी पुराने अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, नीले सूट में जमाया ऐसा रंग कि देखते रह गए फैन्स

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसे देखकर सपना फैन्स को उनके पुराने दिन याद आ गए जब वो धीरे धीरे पॉपुलर हो रही थीं.

फिर उसी पुराने अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, नीले सूट में जमाया ऐसा रंग कि देखते रह गए फैन्स

सपना चौधरी का डांस देखकर फैन्स को याद आए पुराने दिन

नई दिल्ली:

सपना चौधरी को कौन नहीं जानता ? तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस कर उन्होंने ऐसी पॉपुलैरिटी हासिल की है कि सब यही सोचते हैं कि ये गाना उनका है. जबकि ये गाना डीसी मदाना का है. लेकिन इसे पॉपुलैरिटी दिलाई सपना चौधरी ने. सपना ने अपने प्रोग्राम्स और इवेंट्स में इस गाने पर इतनी बार परफॉर्म किया कि ये गाना उन्हीं का पेटेंट लगता है. डांस के मामले में सपना ने अपना मुकाम बनाने में काफी मेहनत लगती है. कभी सिर्फ लोकल प्रोग्राम करने वालीं सपना आज म्यूजिक वीडियोज करती हैं, बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं और यहां तक कि छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का हिस्सा भी बन चुकी हैं.

फिर दिखा पुराना अंदाज

आप सोच रहे होंगे कि हमें आज सपना की याद क्यों आ रही है ? दरअसल सपना के सोशल मीडिया अकाउंट की सैर करते हुए हमें एक वीडियो दिखा जिसमें उनका पुराना अंदाज दिखा. बस इसे देखकर हमें लगा कि ये तो आपसे शेयर करना बनता है. पुराना लुक इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब सपना का स्टाइल बदल चुका है. उन्होंने अपने ही गाने 'गोरी वी हलवे हलवे चाल' पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें सपना नीले सूट में नजर आ रही हैं. उनके एक्सप्रेशन ऐसे हैं कि कोई भी देखकर देखता ही रह जाए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, खुले खुले बाल. इस पर फैन्स को खूब कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा, मैम बहुत ही खूबसूरत मेमोरी शेयर की आपने. एक फैन बोला, मैडम आपकी टक्कर में कोई नहीं है.