सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जमकर ठुमके, हरियाणवी छोरी का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस से धमाल मचाने के लिए जानी जाकी हैं. उनके एक डांस वीडियो ने फिर से धूम मचा दी है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जमकर ठुमके, हरियाणवी छोरी का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस ने उड़ाया गरदा

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस वीडियो ने मचाया तहलका
  • हरियाणवी सॉन्ग पर फिर किया धमाकेदार डांस
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना चौधरी का कोई भी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा देता है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  ने फिर से अपने डांस वीडियो से धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. सपना चौधरी ने इस धमाकेदार डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. भोजपुरी (Bhojpuri) पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. 

Bharat Trailer: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दमदार ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के इस डांस वीडियो को देखने को बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना चौधरी हरियाणी के किसी शहर में ही नहीं बल्कि देश के किसी भी कोने में अपने डांस से धमाल मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश, जयपुर और देहरादून में स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. उनके डांस को देखने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा था.

कपिल शर्मा के शो में किशोर कुमार के बेटे ने सुनाया ऐसा किस्सा, हंस-हंसकर लोटपोट हुए कॉमेडी मास्टर- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने आए लोगो उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश में भी दिखे. बात करें फिल्मों की तो सपना चौधरी ने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. यही नहीं, 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी है, और कई राज्यों में शो कर रही हैं. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...