सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से फिर मचाया धमाल, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. देखें Video

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से फिर मचाया धमाल, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. उनके इस वीडियो को फैन पेज के इंस्टाग्राम पर शेयर  किया गया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हरियाणवी सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रही हैं. इस दौरान लोगों की भीड़ उमड़ी हुई दिखाई दे रही है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी काफी लोकप्रिय हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में फैन्स का दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है. लोग उनके डांस को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने की कोशिश में लगे हुए थे. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'डोप छोरा (Dope Chora)'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.