सपना चौधरी ने 'मूड बना लो, जमकर कश लगा लो' पर Dance से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी का गाना (Sapna Choudhary Ka Gana) धूम मचाने के लिए आ गया है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में अपने डांस से एंटरटेनमेंट का घमासान मचा देने वाली सपना ने बॉलीवुड में गरदा उड़ा रखा है.

सपना चौधरी ने 'मूड बना लो, जमकर कश लगा लो' पर Dance से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (Dance Video) का जोरदार धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी के लेटेस्ट सॉन्ग का धमाल
  • 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है डेब्यू फिल्म
  • एकदम नए अंदाज में आईं नजर
नई दिल्ली:

सपना चौधरी का गाना (Sapna Choudhary Ka Gana) धूम मचाने के लिए आ गया है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में अपने डांस से एंटरटेनमेंट का घमासान मचा देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इन दिनों बॉलीवुड में गरदा उड़ा रखा है. सपना चौधरी की बतौर एक्ट्रेस पहली बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है, और इस सॉन्ग में सपना चौधरी के डांस और अदाओं ने धमाल मचा रखा है. फिल्म के निर्माताओं ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अंदाज और डांस को फिल्म की यूएसपी बना डाला है.

आम्रपाली दुबे ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया ऐसा धमाल डांस, Video ने उड़ाया गरदा

जावेद जाफरी ने 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' नारे लगने पर किया ट्वीट, लिखा- नया भारत!- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में पहले ही शोहरत के डंके बजा चुकी हैं. अब बॉलीवुड में भी सपना चौधरी के अंदाज से बचना मुश्किल लग रहा है. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' के इस लेटेस्ट सॉन्ग में सपना चौधरी फिल्म में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और लाइफ को इंजॉय करने की बात कह रही हैं. सपना चौधरी का 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का सॉन्ग 'बेबी मूड बना लो (Baby Mood Bana Lo)' वाकई धमाकेदार है और इसमें उनका बेबाक अंदाज देखा जा रहा है. सपना चौधरी को पहले कभी इस तरह के स्टाइल में नहीं देखा गया है.

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने जब बिस्तर पर चढ़कर किया Belly Dance, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सनी लियोन पति को हथकड़ी पहनाकर ले गईं जिम, और दे डाला ये चैलेंज...Video हुआ वायरल

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ka Gana) 'बेबी मूड बना लो' को देव नेगी, अदिती सिंह शर्मा और अल्ताफ सैयद ने गाया है. सपना चौधरी के 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के इस सॉन्ग का म्यूजिक अल्ताफ सैयद और मन्नी वर्मा ने दिया है और इसके लिरिक्स दीपक नूर ने लिखे हैं.

Manikarnika Box Office Collection Day 7: 'मणिकर्णिका' से कंगना रनौत का कमाल, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

A.K. Hangal: 50 की उम्र में बने एक्टर, 98 की उम्र में दिखे सीरियल में- 'शोले' के रहीम चाचा के बारे में खास बातें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान और अंजू जाधव नजर आएंगे. फिल्म को हादी अली अबराब ने डायरेक्ट किया है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस-11 में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रियता की रेल थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब तो सपना चौधरी भारत से बाहर भी शो करने लगी हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...