बी-प्राक, जस मानक, रफ्तार...काजोल गोयल की शादी में पहुंची पूरी पंजाब इंडस्ट्री, देखें फोटोज 

काजोल गोयल और कपिल की शादी में पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
काजोल गोयल की शादी में दिखे जस मानक, बी प्राक
नई दिल्ली:

काजोल सोशल मीडिया पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक हैं, जिन्होंने अपने मनमोहक फैशन रील्स और सुझावों के साथ हमारे दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है. डिजिटल निर्माता ने सभी पारंपरिक भारतीय रीति-रिवाजों का पालन करते हुए कपिल गोयल से शादी कर ली है. और उनकी ख़ूबसूरत शादी की शानदार तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. हाल ही में पवित्र प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने पर इस जोड़े ने अपने हजारों प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. हर एक पारंपरिक समारोह के लिए दोनों ने अलग-अलग फैशन का विकल्प चुना.

कपल की शादी में पंजाबी उद्योगपति और पी-टाउन के कई प्रसिद्ध सितारों ने भाग लिया था. सगाई की रात के लिए, काजोल ने एक लाल गाउन चुना, जबकि कपिल धनुष टाई के साथ एक काला सूट पहने नज़र आए. शादी के रिसेप्शन के लिए काजोल ने दुपट्टे में चुमका वर्क के साथ मैरून और गोल्ड लहंगा पहना था. उन्होंने इसे नेक चेन और नेकलेस सहित गोल्डन एक्सेसरीज के साथ मैच किया. कपिल ने एक पारंपरिक हल्के गुलाबी-ईश सफेद शरवानी पहनी थी और इसे पारंपरिक पगड़ी के साथ मैच किया था. उन्होंने एक हरे रंग की पत्थर की चेन का भी चयन किया जो उनके पहनावे में अधिक मूल्य जोड़ती है.

Advertisement

Advertisement

ग्रैंड मैरिज लुक के लिए काजोल ने पीले सोने के फूलों के पैटर्न वाले लाल रंग के लहंगे को चुना. काजोल ने इंस्टाग्राम पर हर एक समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए. इन तस्वीरों के जरिए काजोल ने हमें इस बात की झलक दी कि उनका दिन कितना शानदार बीता. उसने सभी की कहानियों को फिर से पोस्ट किया और 'विवाहित' के तहत सब कुछ उजागर किया, जिससे उनके फ़ैन्स के लिए जो कुछ भी हुआ था, उस पर नजर रखना आसान हो गया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE