अफसाना खान ने गाड़ी में बैठे-बैठे गाया 'तितलियां सॉन्ग, सिंगर के एक्सप्रेशन ने जीता दिल- देखें Video

अफसाना खान (Afsana Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

अफसाना खान ने गाड़ी में बैठे-बैठे गाया 'तितलियां सॉन्ग, सिंगर के एक्सप्रेशन ने जीता दिल- देखें Video

अफसाना खान (Afsana Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu), सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और अफसाना खान (Afsana Khan) का 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग यू-ट्यूब पर काफी हिट हुआ था. इस सॉन्ग पर कई यूट्यूबर ने डांस वीडियो बनाया, जिसे काफी पसंद किया गया. अब 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग की सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाड़ी में बैठे-बैठ 'तितलियां' सॉन्ग को गा रही है. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

रिया चक्रवर्ती अनुषा दांडेकर की पार्टी में यूं एंजॉय करती आईं नजर- Photos हुईं Viral

अफसाना खान (Afsana Khan) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. अफसाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर अपने वीडियो शेयर करती हैं. बता दें कि अफसाना खान संगीतकारों के परिवार से ताल्लक रखती हैं. उनके पिता और दादा भी गायक थे. अफसाना खान को तितलियां, बाजार, जानी वे जानी, ढाका, नैना दे तिखे, चंडीगढ़ सहर, कदर, पेर, ब्लैक नाइट आदि गानों के लिए जाना जाता है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने स्कूली बच्चों की उतारी नकल, निम्बूड़ा सॉन्ग पर यूं दिए एक्सप्रेशन- देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हार्डी संधू (Harrdy Sandhu), अफसाना खान (Afsana Khan) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के 'तितलियां (Titliaan)'सॉन्ग को 9 नवंबर को रिलीज किया गया था. इस सॉन्ग को अभी तक 34 करोड़ से ज्याता व्यू यूट्यूब पर मिल चुके हैं. इस तरह यह सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक पर खूब हिट हो रहा है. इस गाने का क्रेज लोगों पर इस कदर हो गया था कि इंस्टाग्राम पर भी अकसर लोग इसपर रील बनाते हुए नजर आते थे. इस गाने की लोकप्रियता के बाद ही हार्डी संधू ने तितलियां वर्गा सॉन्ग का अपना वर्जन रिलीज किया है.