ओडिशा को हराकर बेंगलुरु ने सेमीफाइनल की उम्मीदें जिंदा रखी

ओडिशा एफसी के खिलाफ कड़े मुकाबले को जीतकर बेंगलुरू एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है.

ओडिशा को हराकर बेंगलुरु ने सेमीफाइनल की उम्मीदें जिंदा रखी

फुटबॉल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • बेंगलुरू एफसी ने सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा रखी
  • ओडिशा की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से हुई बाहर
  • बेंगलुरू एफसी को रोमांचक मुकाबले में ओडिशा के खिलाफ मिली जीत
बम्बोलिम:

ओडिशा एफसी (Odisha FC) के खिलाफ कड़े मुकाबले को जीतकर बेंगलुरू एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है. पूर्व चैम्पियन ने सोमवार को यहां बम्बोलिम के जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में एक गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए 2-1 से जीत दर्ज की. इस हार के साथ ही ओडिशा की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से बाहर हो गयी है. स्पेन के कोच किनो गार्सिया की टीम 18 मैचों से 22 अंक लेकर सातवें पायदान पर बरकरार है. वहीं, अपनी सातवीं जीत के कारण बेंगलुरु अंक तालिका में एक स्थान की छलांग लगाकर पांचवें पायदान पर पहुंच गई है. कोच मार्को पेजैउओली की टीम 18 मैचों में सात जीत और पांच ड्रा से 26 अंक जुटा चुकी है.

मैच का पहला गोल आठवें मिनट में आया, जब विंगर नंदाकुमार सेकर ने ओड़िशा एफसी को 1-0 की शुरुआती बढ़त दिला दी. मैच के 31वें मिनट में मिडफील्डर दानिश फारुख ने हेडर से गोल करके बेंगलुरु एफसी को 1-1 की बराबरी दिला दी. मध्यांतर के बाद 49वें मिनट में बेंगलुरु के ब्राजील के खिलाड़ी और कप्तान क्लिंटन सिल्वा ने पेनल्टी किक को गोल में तब्दील करके अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया. टीम की यह बढ़त मैच खत्म होने तक बरकरार रही. 

NZ(W) vs IND(W): पांचवें वनडे से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर हुईं बाहर


मैच में एक गोल करने और शानदार प्रदर्शन के लिए बेंगलुरु के मिडफील्डर दानिश फारुख को हीरो ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया. 

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)