नोवाक जोकोविच निर्वासन: ऑस्ट्रेलिया इसमें देरी करने को सहमत: सरकारी वकील

ऑस्ट्रेलिया सरकार ने टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) का वीजा दूसरी बार रद्द कर दिया है, जिससे उन्हें अब देश से निर्वासित किया जायएगा

नोवाक जोकोविच निर्वासन: ऑस्ट्रेलिया इसमें देरी करने को सहमत: सरकारी वकील

ऑस्ट्रेलिया ने रद्द किया नोवाक जोकोविच का वीजा, देश से होंगे निर्वासित

ऑस्ट्रेलिया सरकार ने टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) का वीजा दूसरी बार रद्द कर दिया है, जिससे उन्हें अब देश से निर्वासित किया जायएगा. वहीं, अब उनके निर्वासन को लेकर सरकारी वकील ने शुक्रवार को कहा कि 'ऑस्ट्रेलिया नोवाक जोकोविच को उनकी नई कानूनी चुनौती समाप्त होने तक निर्वासित करने के प्रयासों में देरी करेगा. एक आपातकालीन सुनवाई में इस बारे में फैसला किया गया है. स्टीफन लॉयड ने बैठक में न्यायाधीश से कहा कि सरकार शनिवार की सुबह आव्रजन अधिकारियों के साथ एक साक्षात्कार से पहले जोकोविच को हिरासत में नहीं लेगी और उनके मामले की सुनवाई से पहले उन्हें निर्वासित नहीं किया जाएगा.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया सरकार ने टेनिस स्टार का वीजा दूसरी बार रद्द कर दिया है जिससे उन्हें देश से निर्वासित किया जाएगा. आव्रजन मंत्री एलेक्स हॉके ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने मंत्री के तौर पर अपने विशेषाधिकार का प्रयोग करके सर्बिया के इस 34 वर्षीय खिलाड़ी का वीजा जनहित आधार पर रद्द कर दिया है.

ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जारी है



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)