पुलिस से बचने के लिए भगवान को चढ़ाते थे चोरी के गहने, पकड़े जाने पर बोले- लगता है पूजा अधूरी रह गई!

इंदौर में एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र और राऊ थाना क्षेत्र में लगातार चोरियां हो रही थीं. इस कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना कर पड़ता था. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये थी कि चोर जब भी चोरी करते थे, वो मंदिर में चढ़ावा देते थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंदौर में एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र और राऊ थाना क्षेत्र में लगातार चोरियां हो रही थीं. इस कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना कर पड़ता था. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये थी कि चोर जब भी चोरी करते थे, वो मंदिर में चढ़ावा देते थे. ऐसा इसलिए करते थे ताकि वो पकड़े ना जाएं. फिलहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने पूछताछ में बताया कि वह पहले इन दोनों थाना क्षेत्र की कई कॉलोनियों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हीं रुपयों से जयपुर, राजस्थान खाटू श्याम मंदिर जाते थे और वहां चोरी के रुपयों में से कुछ हिस्सा दान देकर भी आते थे. चोरों द्वारा चोरी की वारदात के बाद गोवा जाने की भी योजना थी. लेकिन, उससे पहले ही तीनों चोर पुलिस की पकड़ में आ गए, पकड़े गए तीन चोरों में दो नाबालिग है.

डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि  पुलिस को लगातार यह सूचना मिल रही थी कि राजेंद्र नगर और राऊ थाना क्षेत्र की  अलग-अलग कॉलोनियों में कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं. जहां पर चोर घर में रखा सोना-चांदी और रुपए को चोरी कर शहर से फरार हो जाते थे.  इनका मुख्य सरगना गौरव पाटीदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके पास से कुछ सोने के आभूषण और नकद रुपए बरामद हुए हैं. 

भगवान को इसलिए चढ़ावा चढ़ाते थे ताकि वो पकड़े ना जाएं

इंदौर पुलिस के हत्थे चढ़े चोरों मैं दो नाबालिग और एक बालिग चोर है. जिन्होंने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह भगवान को चढ़ावा इसलिए चढ़ाते थे क्योंकि उन्हें डर था कि वह चोरी करने के बाद पकड़े ना जाएं हालांकि अब चोरी करने वाले चोरों को इस बात का पछतावा है कि उन्होंने गलत काम किया और भगवान भी उनके चढ़ावे से खुश नहीं हुए और वह गोवा घूमने जाने से पहले ही पकड़े गए.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article