एमपी के शहडोल में अवैध शराब पकडने गई आबकारी टीम पर पथराव, इंस्पेक्टर सहित दो सिपाही घायल, मामला दर्ज 

Shahdol News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी कस्बे में एक महिला के घर अवैध शराब पकड़ने गई आबकारी विभाग की टीम पर महिला के परिवार वालों ने हमला कर दिया. इस घटना में इंस्पेक्टर सहित दो सिपाही घायल हो गएं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

Shahdol News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी कस्बे में एक महिला के घर अवैध शराब पकड़ने गई आबकारी विभाग की टीम पर महिला के परिवार वालों ने हमला कर दिया है. महिला के परिवार वालों ने टीम पर जमकर पथराव किया, जिसमें तीन लोग घायल हो गएं. हमले में शराब पकड़ने गए इंस्पेक्टर और दो सिपाही घायल हो गए है. इंस्पेक्टर और सिपाहियों के सर पर काफी चोट लगी है. घटना की जानकारी देते हुए आबकारी इंस्पेक्टर रजनीश त्रिपाठी ने बताया कि ब्यौहारी के भोगिया टोला में हाथ भट्टी महुआ शराब पकड़ने के लिए उन्होंने दो सिपाहियों के साथ, महिला रामबाई पटेल के घर में दबिश की. इस दौरान महिला के घर से 64 लीटर हाथ भट्टी महुआ शराब जप्त की गई.

सब्जी में डाला टमाटर तो गुस्से में घर छोड़कर चली गई पत्नी, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

महिला को पकड़कर जैसे ही आबकारी टीम बाहर निकली, घर के छत से सबसे पहले महिला के भतीजे ने ईंट पत्थर से पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद महिला के पति रामकेश पटेल, स्वयं रामबाई पटेल, राजेश पटेल उसकी पत्नी सहित घरवालों ने ईंट-पत्थरों से पथराव कर आबकारी टीम को घायल कर दिया. इस हमले में इंस्पेक्टर सहित दो सिपाही के सिर पर चोट लगी. 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : बिना मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरेगी BJP,जानिए बीजेपी का प्लान

इसके बाद आबकारी टीम अपना इलाज करने के लिए ब्यौहारी सिविल हॉस्पिटल पहुंचीं. इंस्पेक्टर के सिर में गंभीर चोट आई थी, जिसके कराण टांके लगाए गए. वहीं दोनों सिपाहियों के भी सिर में भी चोट लगी है. घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है. 

Advertisement

टमाटर ने लगाई गृहस्थी में 'आग', पति ने सब्जी में डाले टमाटर तो पत्नी...

वहीं इस हमले की रिपोर्ट आबकारी इंस्पेक्टर रजनीश त्रिपाठी ने ब्यौहारी थाने में दर्ज कराई है. मामले में ब्यौहारी थाना प्रभारी समीर ने बताया कि पांच लोगो के खिलाफ शिकायत कराई गई है जिसमे एफआईआर लिखी जा रही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi
Topics mentioned in this article