मध्य प्रदेश के मुरैना में सर्राफा व्यवसायी पर दिनदहाड़े फायरिंग, दुकान में लेटकर बचाई जान

तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए, वे चंद सेकेंड तक दुकान के सामने रुककर गोलियां बरसाने के बाद फरार हो गए, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुरैना:

मध्य प्रदेश के मुरैना में आज एक सर्राफा व्यवसायी की हत्या की कोशिश की गई. सर्राफा व्यवसायी पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. व्यापारी ने दुकान के अंदर लेटकर अपनी जान बचाई. गोलीबारी करने वाले तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे. वे चंद सेकेंड तक दुकान के सामने रुककर गोलियां बरसाने के बाद फरार हो गए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

मुरैना के अंबाह थाना क्षेत्र के अस्पताल रोड पर यह वारदात हुई. सर्राफा दुकानदार संतोष कुमार शर्मा अपनी दुकान में अपने दो मित्रों के साथ बैठे थे. इसी बीच बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश आए. उन्होंने दुकान के सामने चंद सेकेंड के लिए बाइक रोकी. उनमें से एक बदमाश बाइक चला रहा था और दो उसके पीछे बैठे थे. पीछे बैठे दो बदमाशों ने रिवाल्वरों से फायरिंग की. उनमें से बीच में बैठा बदमाश दोनों हाथों से दो हथियारों से गोलियां चला रहा था.

सर्राफा व्यवसायी संतोष कुमार शर्मा भाजपा नेता हैं. अंबाह थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. पांच माह पूर्व शर्मा से बदमाशों ने 'टेरर टैक्स' मांगा था. उन्होंने शर्मा को मिठाई के डिब्बे में पर्चा भेजकर पांच लाख रुपये की मांग की थी. उस समय भी शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया था. 

यह भी पढ़ें -
-- ''चाय में जहर दे दोगे तो?'' : पुलिस अफसरों से बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, यूपी का सियासी पारा चढ़ा
-- बीजेपी ‘गंगा' की तरह, इसमें डुबकी लगाएं और पापों से मुक्ति पाएं : विपक्षी नेताओं से बोले त्रिपुरा के सीएम

 

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article