छत्तीसगढ़ : शादीशुदा युवक के प्रेम संबंध से नाराज था शख्स, धारदार हथियार से कर दी हत्या

कांकेर में शादीशुदा युवक का एक अन्य युवती के साथ प्रेम संबंध रखना उस पर भारी पड़ गया. गांव के ही एक अन्य युवक ने इस रिश्ते को गलत ठहराते हुए शादीशुदा युवक को मौत के घाट उतार दिया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक फोटो
कांकेर:

छत्तीसगढ़ के कांकेर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा युवक का एक युवती के साथ प्रेम संबंध था. इस रिश्ते को नागवार ठहराते हुए गांव के ही एक अन्य युवक ने प्रेमी युवक को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में है.


दरअसल, पूरा मामला चारामा थाना क्षेत्र के ग्राम भोथा का है. यही के युवक ओमेश बघेल का शादीशुदा होने के बाद भी गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध था. दोनों का प्रेम संबंध में होना गांव के ही दूसरे युवक लखेश्वर निषाद को नागवार था. उसने इस प्रेम संबंध को गलत मानते हुए शादीशुदा युवक को धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. 

नशे की हालत में अस्पताल के दवाखाने चोरी करने पहुंचा शख्स, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

ग्रामीणों ने जब तक इस घटना की जानकारी चारामा पुलिस को दी तब तक आरोपी युवक फरार हो गया था. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली और उसे गांव से ही पकड़ लिया. चारामा थाना प्रभारी रूपेंद्र पटेल ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार