कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में लगे होर्डिंग्स पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, पूछा- कहां गया नारी सम्‍मान..?

मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा जैसे ही में कांग्रेस के होर्डिंग से नारी सम्मान योजना गायब दिखी, वैसे ही बीजेपी के नेता कमलनाथ और कांग्रेस को घेरते दिखाई दिए. बीजेपी के हितानंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नारी सम्मान योजना योजना भूल चुकी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
छिंदवाड़ा:

मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है. इस दौरान आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में अब पोस्टर के बाद होर्डिंग्स पर सियासत गरमाई हुई है. कमलनाथ के गढ़ में लगे होर्डिंग्स से नारी सम्मान योजना का प्रचार गायब दिखा, तो भाजपा ने चुटकी लेते हुए कहा कि 'लाडली बहना योजना' की सफलता के बाद कांग्रेस ने खुद नारी सम्मान से किनारा किया. 

दरअसल, छिंदवाड़ा में राजीव भवन के नजदीक लगे कांग्रेस के होर्डिंग्स में पेंशन बहाली, रसोई गैस और कर्ज माफी जैसी योजनाओं का जिक्र तो है, लेकिन इसमें नारी सम्मान योजना का कही भी जिक्र भी नहीं है. छिंदवाड़ा में लगे कांग्रेस के होर्डिंग में नारी सम्मान योजना नहीं होने पर भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गरिमा दामोदर ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब कांग्रेस को भी नारी सम्मान योजना पर भरोसा नहीं रहा है. इसलिए अब कांग्रेस इस योजना से किनारा कर लिया है. प्रदेश सहित छिंदवाड़ा में लाडली बहना योजना को लेकर महिलाओ में अच्छा खासा रुझान है इसलिए अब कांग्रेस ने इसे अपने पोस्टर से बाहर कर दिया है.

छिंदवाड़ा में लगे होर्डिंग्स से भोपाल में सियासत हुई तेज
जैसे ही छिंदवाड़ा में कांग्रेस के होर्डिंग से नारी सम्मान योजना गायब दिखी, वैसे ही बीजेपी के नेता कमलनाथ और कांग्रेस को घेरते दिखाई दिए. बीजेपी के हितानंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नारी सम्मान योजना योजना भूल चुकी है. छिंदवाड़ा में जिले के राजीव भवन परिसर के में लगे कांग्रेस के पोस्टर ने नारी सम्मान योजना का उल्लेख नहीं है. बीजेपी के नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना लोगों को खूब भा रही है. इसलिए कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना को खुद ही भुला दिया है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा से नारी सम्मान योजना की शुरुआत की थी और आज इस योजना को यहीं भुला दिया गया.

Advertisement

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से की थी नारी सम्मान योजना की शुरुआत
दो माह पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिले के परासिया विकाखण्ड में ईडीसी मैदान से नारी सम्मान योजना की शुरुआत की थी. इस दौरान पर्वता रोही मेघा परमार ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की थी. इस दौरान कमलनाथ के साथ उनके बेटे सांसद नकुल और उनकी बहू प्रिया नाथ भी मोजूद थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?