जनरल रावत और अन्य जवानों की मौत पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला गिरफ्तार

जनरल बिपिन रावत और अन्य शहीद सैनिकों को जब देश भर में श्रद्धांजलि दी जा रही थी तब खंडवा के पंधाना क्षेत्र के युवक दुर्गेश वास्कले ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा की

Advertisement
Read Time: 9 mins
खंडवा:

हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य लोगों की शहादत पर जब देश शोक में डूबा था तो कुछ देशद्रोही फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करके भारतीय सेना और जवानों को निशाना बना रहे थे. ऐसे ही एक सिरफिरे पर खंडवा पुलिस ने मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया. देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत एवं 11 अन्य जवानों की हेलीकॉप्टर हादसे में शहादत के बाद पूरा देश ही नहीं पूरी दुनिया में गम का माहौल छा गया. दोस्त हो या दुश्मन सभी जनरल बिपिन रावत और अन्य शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे थे तभी खंडवा के पंधाना क्षेत्र में रहने वाले एक सिरफिरे युवक दुर्गेश वास्कले ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा की. 

वास्कले ने सेना के जवानों की शहादत को लेकर अपमानजनक पोस्ट डाल दी जिसके बाद हर किसी का खून खौल गया. फिर क्या था पंधाना के आदिवासी विधायक रामदेव गोरेलाल ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस चौकी में की जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. 

खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि शिकायत पर  धार्मिक व सामाजिक वैमनस्य की भावना भड़काने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए सोशल मिडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले  युवक दुर्गेश वास्कले को गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article