VIDEO : बेटे पर तलवार से हुआ हमला तो पत्‍थर लेकर तीन-तीन हमलावरों से भिड़ गई मां, देखिए कैसे खदेड़ा

महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में बेटे को बचाने के लिए एक मां तीन-तीन हमलावरों से भिड़ गई और वो भी हाथ में सिर्फ पत्‍थर लेकर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

एक मां के लिए उसके बच्‍चों से बढ़कर कुछ नहीं होता और जब बच्‍चे मुश्किल में हों तो मां हर खतरे से टकरा जाने की हिम्‍मत रखती है. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में एक शख्‍स पर दिनदहाड़े तलवार से हमला (Sword Attack) किया गया. इस दौरान उनकी मां ने साहस और त्‍वरित प्रतिक्रिया दी और अपने बेटे की जान बचा ली. कोल्हापुर के जयसिंहपुर इलाके की यह घटना रविवार दोपहर करीब 1:30 बजे की है, जिसने साबित कर दिया है कि मां तो मां होती है. 

यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इस चौंकाने वाले वीडियो में एक शख्स सड़क के किनारे अपनी स्‍कूटी पर बैठा है और अपनी मां से बातें कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके तुरंत बाद तीन शख्‍स एक स्‍कूटी पर आते हैं और उनमें से एक शख्‍स तलवार से हमला कर देता है. हालांकि इस हमले में स्‍कूटी पर बैठा शख्स बाल-बाल बच जाता है. 

तलवार के मुकाबले के लिए उठाया पत्‍थर 

सीसीटीवी फुटेज में कैद इस घटना को लेकर उस शख्‍स की मां तुरंत अपनी  प्रतिक्रिया देती है और हमलावरों को मारने के लिए पत्थर उठा लेती है. इस दौरान हमलावर मौके से भागने लगते हैं. जल्द ही उनका बेटा भी भागते हमलावरों के पीछे दौड़ता है. 

3 हमलावरों के खिलाफ दर्ज किया केस 

इस मामले में पुलिस ने तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति का पहले आरोपियों से झगड़ा हुआ था, जिसके कारण हमला हुआ. घटना के समय उस व्यक्ति के पिता शहर से बाहर थे. 

ये भी पढ़ें :

* घर के सपने में सेंध! साइबर ठगों ने बना दी म्हाडा की फर्जी वेबसाइट, 50 लाख की ठगी के बाद अथॉरिटी में हड़कंप
* अजित पवार की जनसम्मान यात्रा आज मुंबई में, मंच पर नवाब मलिक भी होंगे, बीजेपी की भूमिका की और नजर?
* महाराष्ट्र के नासिक में 300 फीट गहरी खाई में गिरा दूध से भरा टैंकर, 5 की मौत, 4 घायल

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान
Topics mentioned in this article