'सपने में मदद मांगती है लाश...' थाने में बोला शख्स, पहाड़ी पर गई पुलिस तो उड़ गए होश

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के रत्‍नागिरी में एक लाश के युवक के सपने में आकर मदद मांगने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. हालांकि इससे भी ज्‍यादा आश्‍चर्य की बात है कि पुलिस ने युवक द्वारा बताई गई जगह से एक लाश को बरामद किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

सपने और हकीकत में फर्क होता है. बहुत से लोग सपने को गंभीरता से नहीं लेते हैं. हालांकि एक शख्‍स को आए सपने ने पुलिस को एक लाश तक पहुंचा दिया है. यह कहानी पूरी तरह से फिल्‍मी लगती है, लेकिन इस घटना के बाद ऐसा लगता है कि कभी-कभी बेहद फिल्‍मी लगने वाली घटना में भी हकीकत छिपी हो सकती है. यह घटना महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के रत्‍नागिरी के भोस्‍ते घाट की है. खेड़ पुलिस थाने में दर्ज एडीआर के मुताबिक, सिंधुदुर्ग जिले के सावंतवाड़ी में रहने वाले युवक ने पुलिस को बताया कि उसेे सपने में खेड़ रेलवे स्टेशन के सामने स्थित पहाड़ी पर एक पुरुष का शव नजर आता है और वह उससे मदद की गुहार लगाता है. पुलिस ने छानबीन की तो हर कोई हैरान रह गया.

ये भी पढ़ें : कार का राज खुला तो प्रॉपर्टी डीलरों की खूनी कहानी आई सामने, न सुपारी देने वाला बचा और न जिसकी दी सुपारी 

पुलिस के मुताबिक, जब युवक के सपने के आधार पर छानबीन की गई तो आम के पेड़ के नीचे एक शव पड़ा मिला. शव सड़ चुका था और उसमें से बदबू आ रही थी. पेड़ की डाली से प्लास्टिक की रस्सी और तौलिया लटक रहा था. शव से थोड़ी ही दूर पर उस शख्‍स का सिर भी मिला है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने की एफआईआर दर्ज कर ली है और अब पुलिस शव की पहचान में जुटी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र : रेप केस में आरोपी ने कोर्ट में पेश किया "लिव-इन रिलेशनशिप एग्रीमेंट", और मिल गई जमानत

Advertisement

निकित को ही क्‍यों नजर आया शव?

पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है, लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि उस शव और सपना देखने वाले युवक निकित आर्या का आपस में क्या सबन्ध है और बड़ा सवाल है कि उसे ही सपने में यह शव क्‍यों दिखा?

Advertisement

पुलिस उस शव की पहचान के साथ ही युवक की पृष्ठभूमि भी खंगालने में लगी है. एक अधिकारी ने बताया कि निकित ने बीई किया है. पुलिस को उसकी लोकेशन ट्रेस करने से पता चला कि वह कुछ दिन पहले गोवा गया था और फिर वहां से गुजरात. हालांकि निकित का कहना है गोवा जाने के बाद क्या हुआ उसे कुछ याद नहीं है. 

Advertisement

शव की तलाश में खेड़ पहुंचा निकित 

निकित का कहना है कि उसे सिर्फ इतना याद है कि सपने आने के बाद उस शव की तलाश में वो खेड़ आ गया था. 

इस बीच निकित आर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जो खेड़ के उसी जंगल का है, जहां पर शव मिला है. निकित उस वीडियो में बता रहा है कि वो वहां उस शव को खोजने आया है, जो सपने में आकर उससे मदद की गुहार लगा रहा है. 

ये भी पढ़ें :

* Iphone की ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, पहली ही सेल में खरीद डाले 5 मोबाइल, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
* महाराष्ट्र के जालना जिले में बस और ट्रक के बीच टक्कर, 5 लोगों की मौत कई घायल
* लॉरेंस विश्नोई को भेजूं क्या... जब गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए सलमान के पिता पर युवक ने मारा डायलॉग

Featured Video Of The Day
Waqf Amended Bill: 2.5 Crores Email नए बिल के खिलाफ आए, Waqf Board पर अब क्या होगा आगे, NDTV स्पेशल