PV Sindhu का ये ट्रेडिशनल लुक हो रहा वायरल, आप भी कर सकती हैं कैरी

पीवी सिंधु पारंपरिक ड्रेस को भी इस खूबसूरती से कैरी करती हैं कि उनके फैंस उनके लुक को देखकर हैरान रह जाते हैं. हाल ही में सिंधु ने अनारकली ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस उनके इस लुक के भी कायल हो गए हैं.

PV Sindhu का ये ट्रेडिशनल लुक हो रहा वायरल, आप भी कर सकती हैं कैरी

पीवी सिंधु के ट्रेडिशनल लुक को देख हैरान हुए फैंस, आप भी कर सकती हैं फॉलो

नई दिल्ली:

बैडमिंटन कोर्ट में दमदार शॉट जड़ने वाली पीवी सिंधु (PV Sindhu) का देसी अवतार देखा है आपने..? बैडमिंटन (Badminton) की ड्रेस में सिंधु का स्पोर्टी लुक (Sporty Look) बेहद शानदार नजर आता है. उनकी पावर देखकर ये इमेजिन करना भी मुश्किल होता है कि वो कभी नाजुक सी, छुईमुई सी लड़कियों की तरह अदाएं दिखा पाएंगी, लेकिन जब बात ट्रेडिशनल लिबास कैरी करने की आती है तो सिंधु जरा भी कम नजर नहीं आतीं. पारंपरिक ड्रेस को भी वो इस खूबसूरती से कैरी करती हैं कि उनके फैंस उनका ये लुक देखकर हैरान रह जाते हैं. हाल ही में सिंधु ने अनारकली ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस उनके इस लुक के भी कायल हो गए हैं.

चैंपियन का देसी लुक

पीवी सिंधु ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सिंधु मेहंदी (ग्रीन) कलर के अनारकली कुर्ते में नजर आ रही हैं. सेल्फ प्रिंट वाले इस ग्रीन कुर्ते पर सिंधु ने क्रीम कलर का दुपट्टा कैरी किया है. दुपट्टे के चारों ओर कुर्ते के कलर से मेल खाती खूबसूरत बॉर्डर है और बीच में पक्षियों की डिजाइन भी बनी है. सूट के साथ सिंधु ने प्लेन लेगिंग नुमा सलवार कैरी की है. साथ ही बेहद सुंदर और चमचमाती मोजड़ियों के साथ लुक को कंप्लीट किया है. वहीं सिंधु ने कोई हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की है और न ही कोई मेकअप किया. पर पीवी सिंधु के चेहरे पर सजी मुस्कान ने ही फैंस का दिल जीत लिया है. पूरे कॉन्फिडेंस और सादगी के साथ सिंधु इस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

चूड़ीदार आस्तीन

सिंधु ने जो कुर्ता पहना है उसकी आस्तीन चूड़ीदार है. कुछ साल पहले तक इस तरह की लंबी आस्तीन काफी ट्रेंड में थी, जिनकी लंबाई हाथ से थोड़ी ज्यादा होती है. कलाई के पास आकर एक्स्ट्रा लंबाई चूड़ियों की तरह जम जाती हैं. सिंधु के इस लिबास के साथ वही पुराना ट्रेंड नए अंदाज में वापसी करता नजर आ रहा है. सिंधु का ये पारंपरिक लुक और सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Asanas for Lungs, Breathing Problem | 5 योगासन जो फेफड़े बनाएंगे मजबूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com