पेड़ के नीचे गद्दा लगाकर तीन दोस्तों ने बनाया 'दुनिया का सबसे खराब Airbnb', देखते ही लोग करने लगे बुकिंग, देखें Video

यूट्यूब के तीन शरारती प्रैंकस्टर्स ने 'दुनिया का सबसे खराब Airbnb' बनाया है और इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि इसे ढेर सारी बुकिंग मिल चुकी हैं.

पेड़ के नीचे गद्दा लगाकर तीन दोस्तों ने बनाया 'दुनिया का सबसे खराब Airbnb', देखते ही लोग करने लगे बुकिंग, देखें Video

'ये है दुनिया का सबसे खराब Airbnb.'

नई दिल्ली:

दुनिया में कई ऐसे क्रिएटिव लोग हैं, जो अपनी क्रिएटिविटी से सबको हैरान कर देते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि यूट्यूब के तीन शरारती प्रैंकस्टर्स ने 'दुनिया का सबसे खराब Airbnb' बनाया है और इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि इसे ढेर सारी बुकिंग मिल चुकी हैं. Rhys Simmons, Jamie Kamaz और Hitchin तीन दोस्त हैं, जो एक साथ YouTube चैनल 'पैशन स्क्वाड' (Passion Squad) हैंडल करते हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर चुटकुलें, गैग्स और स्टंट्स देखने को मिलेंगे, जो वो तीनों एक साथ करते हैं. 

इन तीन दोस्तों के नए प्रैंक ने सबको हैरान कर दिया है. उन्होंने लंदन के एक मैदान में एक गद्दा लगाकर एक Airbnb तैयार किया है. लेकिन आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि एक मैदान के बीच में लगे गद्दे के साथ एक बेडसाइट टेबल भी लगी है, दो गिलास पानी के और एक लैंप भी लगा है, जो किसी से भी प्लग इन नहीं है. ये पूरा सेटअप लोगों को कभी भी बदल जाने वाले मौसम से बचाने के लिए एक पेड़ के नीचे लगाया गया है. 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, YouTubers यह देखकर काफी हैरान हुए कि उनके बनाए हुए Airbnb के वेबसाइट पर अपलोड होते ही उनकी इस विचित्र Airbnb ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी. उन्होंने कहा कि वे इससे कमाई कर सकते थे, अगर वे लोगों को उनका Airbnb बुक करने की अनुमति देते. 

लंदन के  Rhys Simmons ने कहा, "मैंने और मेरे कुछ साथियों ने दुनिया का सबसे खराब Airbnb बनाया है. यह एक पागलपन कहलाने वाली उपलब्धि थी. दुनिया में सबसे खराब Airbnb बनाना और फिर उसमें रहने के लिए लोगों से अनुरोध प्राप्त करना, ये कुछ ऐसा है जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे."


पैशन स्क्वाड ने अपने Airbnb का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इस सप्ताह के वीडियो में हमें हमारी खुद की रहने जगह बनाने की प्रेरणा मिली. इंटरनेट पर खोज करने और ब्राउज़ करने के दौरान हमें Null Stern Hotel दिखा, जो स्विट्जरलैंड में स्थित है और ये अपने अनोखी आउटडोर खूबसूरती के लिए जाना जाता है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने आगे लिखा, "अपने बजट में रहकर स्किल्स का इस्तेमाल करके इसे रीक्रिएट करना बिलकुल परफेक्ट था. हमने सभी मुफ्त फर्नीचर इकट्ठा किए जो हमें मिल सकते थे और जो संभव रूप से नल होटल से मिलते जुलते थे."