विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2021

इनमें से किस हीरोइन के बूट्स आपको लगे सबसे स्टाइलिश, जिसे आप करना चाहेंगी कैरी

आपकी स्किनी जींस, मिनी स्कर्ट या वेस्टर्न ड्रेस के साथ घुटने के ऊपर तक के जूते आपको क्लासी लुक देते हैं और आपके पैरों को गर्म रखते उन्हें प्रोटेक्ट भी करते हैं.

इनमें से किस हीरोइन के बूट्स आपको लगे सबसे स्टाइलिश, जिसे आप करना चाहेंगी कैरी
आज हम आपको बताने जा रहे हैं तीन स्टार किड के स्टाइलिश बूट लुक के बारे में जो आपको इस विंटर इंस्पायर कर सकते हैं.

सर्दी साल का वो समय है जब फैशन पूरी तरह से आपके विंटर वेयर और फुटवियर पर फोकस्ड रहता है. जहां खुद को गर्म रखने के लिए जैकेट और कोट आपके लुक में चार चांद लगा देते हैं, वहीं अगला फैशन स्टाइल होते हैं आपके बूट्स जो आपको सेलिब्रिटी लुक देने में मदद करते हैं. अगर आप भी सेलिब्रिटी लुक पाना चाहती हैं तो बूट्स बेस्ट ऑप्शन है. थाई हाई बूट को मूल रूप से मैन राइडिंग बूट्स के लिए डिज़ाइन किया गया था जो धीरे-धीरे एक फैशन स्टेटमेंट बन गया है.आपकी स्किनी जींस, मिनी स्कर्ट या वेस्टर्न ड्रेस के साथ घुटने के ऊपर तक के जूते आपको क्लासी लुक देते हैं और आपके पैरों को गर्म रखते उन्हें प्रोटेक्ट भी करते हैं. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं तीन स्टार किड के स्टाइलिश बूट लुक के बारे में जो आपको इस विंटर इंस्पायर कर सकते हैं.

सारा अली खान

स्टाइल क्वीन सारा अली खान, जो अक्सर व्हाइट एथनिक लुक में नजर आती हैं, उनका ये वेस्टर्न लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. अपने इस लुक में सारा ने बेज, ब्राउन और पीच कलर का फ्लोरल प्रिंट मिनी ड्रेस पहन रखा है. इस ड्रेस को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए सारा बेज कलर के थाई हाई बूट पहने हुई देखी जा सकती है, जो उनके लुक को और भी क्यूट बना रहा है. ये बूट लुक आपके किसी भी वेस्टर्न आउटफिट पर परफेक्ट और अमेजिंग नजर आएगा.

शनाया कपूर

मिलेनियल फैशनिस्टा, शनाया कपूर निश्चित रूप से ये जानती हैं कि चीजों को कैसे ट्रेंडी और स्टाइलिश बनाना है. शनाया ने अपनी ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट को मिनी ड्रेस की तरह पहनी हुई हैं. अपने इस ड्रेस को शनाया ने ब्लैक कलर के थाई हाई बूट्स के साथ पेयर किया है. कॉफी डेट या पार्टी नाइट के लिए आप शनाया का ये बूट लुक कॉपी कर सकती हैं.  

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस फैशन सेंस के लिए पसंद किया जाता है. इनमें से आलिया की ब्लैक डबल ब्रेस्टेड ब्लेज़र ड्रेस वन ऑफ द मोस्ट फेवरेट ड्रेसेस में से एक है, जिसमें स्लीव्स पर गुलाबी सेक्विन वर्क किया हुआ है. उन्होंने इस ड्रेस को ब्लैक कलर के बूट्स के साथ पेयर किया है, जिसमें आलिया का क्लासी और स्टाइलिश लुक नज़र आ रहा है. ब्लैक शाइनी बूट आलिया के ओवरऑल लुक को रिच बना रहा है. तो अगर आप भी आपकी फ्रेंड की बर्थडे पार्टी या पब जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो आलिया के ये बूट्स बेस्ट हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
इनमें से किस हीरोइन के बूट्स आपको लगे सबसे स्टाइलिश, जिसे आप करना चाहेंगी कैरी
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com