Wedding Trends 2022 : काजोल, शिल्पा, हिना या अथिया कौन सी दीवा का स्ट्राइप्ड साड़ी लुक आप करेंगी फॉलो, देखें लेटेस्ट Look Book

अथिया शेट्टी, काजोल, शिल्पा शेट्टी और हिना खान इन दिनों ब्लैक एंड वाइट ज्रेबा स्ट्राइप्ड की साड़ी में नजर आ रही हैं. दरअसल यह 2022 का लेटेस्ट वेडिंग लुक है, जो आपको एक क्लासी स्टाइल देता है. आप ही देख लीजिए आप पर कौन सी हीरोइन की स्ट्राइप्ड साड़ी का लुक ज्यादा फबने वाला है.

Wedding Trends 2022 :  काजोल, शिल्पा, हिना या अथिया कौन सी दीवा का स्ट्राइप्ड साड़ी लुक आप करेंगी फॉलो, देखें लेटेस्ट Look Book

जब परफेक्ट लुक की बात आती है, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर फैशनिस्टा तक सभी साड़ी को ही ऑप्ट करती हैं. साड़ी न सिर्फ स्टाइलिश लुक देती है बल्कि ग्रेसफुल दिखने का इज़ीएस्ट ऑप्शन है. साड़ियों में भारतीय अभिनेत्रियाँ स्टाइलिश दिखती हैं. बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस को ऑन और ऑफ-स्क्रीन साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. अलग-अलग ड्रेप स्टाइल, पैटर्न और प्रिंट के बावजूद, साड़ी एक क्लासिक अटायर है. ऐसे में अगर साड़ी के लेटेस्ट फैशन की बात की जाए तो इन दिनों ब्लैक एंड व्हाइट जेब्रा स्ट्राइप्ड साड़ियों का ट्रेंड है. ब्लैक एंड व्हाइट एक क्लासिक कलर कॉन्बिनेशन है जो कभी भी बोरिंग नहीं होता है. तो चलिए आपको फ्रेंड वेडिंग या पार्टी लुक की परफेक्ट वाइब्स देने वाले बी टाउन की दीवाज के लुक्स दिखाते हैं.

काजोल

काजोल ने स्लीवलेस बेहद खूबसूरत ब्लाउज़ के साथ ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड साड़ी पेयर की है जो उनके शाइनी सेक्विन बॉर्डर से बिल्कुल मैच कर रही है. अपने इस लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए काजोल ने चोकर हार पहना हुआ रखा है. काजोल ने अपने इस लुक के साथ खुले हुए बाल और विंग्ड लाइनर लगाया है जो किसी का भी दिल चुरा सकता है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का रफ़ल साड़ी लुक बेहद खूबसूरत और फेबयूल्स है. ब्लैक एंड व्हाइट जेब्रा स्ट्राइप्ड साड़ी को  शिल्पा ने ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर ज्वैलरी के साथ एड किया हुआ है. दीवा की स्टेटमेंट चांदबाली, चूड़ियाँ और रिंग्स उनके लुक्स को स्टाइलिश बनाने का काम कर रही हैं.

हिना खान

 एक्ट्रेस हिना खान अपनी खूबसूरती और अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से फैंस की फेवरेट हैं. अगर आप किसी फैशन को लेकर एक्सपेरिमेंटल हैं और फ्रेंड की वेडिंग में लाल गुलाबी जैसे कॉमन कलर्स की हैवी एम्ब्रॉइडरी साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं तो हिना खान का ये लुक आपको इंस्पायर कर सकता है. अपने इस लुक में हिना ने ब्लैक एंड व्हाइट टाई एंड डाई साड़ी वेयर की है और उसे पेयर किया पेप्लम स्टाइलिश ब्लाउज़ के साथ. माथे पर काली बिंदी और उनकी ऑक्सीडाइज़्ड ज्वेलरी लुक का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है.

अथिया शेट्टी

अगर आप अपनी फ्रेंड की वेडिंग पर एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक पाने के साथ-साथ डिफरेंट लुक ऑप्ट करना चाहती हैं तो आथिया शेट्टी की ब्लैक एंड व्हाइट जेब्रा स्ट्राइप्ड साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. साड़ी के बॉर्डर पर छोटे-छोटे फ्रिल दिए गए हैं जो साड़ी को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं. खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए आथिया ने साड़ी के साथ कॉलर थ्री फोर्थ स्लीव्स ब्लाउज पहन रखा है जो उनके एथिनिक लुक को और भी ज्यादा ग्रेसफुल बना रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com