विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 19, 2022

Urfi Javed का 2 मिनट में देख लीजिए ट्रडिशनल अंदाज, बताइए कौन सी ड्रेस लगी आपको बेस्ट

बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से लाइमलाइट में आईं उर्फी जावेद अपने वेस्टर्न और ग्लैमरस अवतार से अक्सर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं. देखते हैं इस बार वह क्या नया लेकर आई हैं फैशन में.

Read Time: 4 mins
Urfi Javed का 2 मिनट में देख लीजिए ट्रडिशनल अंदाज, बताइए कौन सी ड्रेस लगी आपको बेस्ट
उर्फी के ट्रेडिशनल आउटफिट्स को देखकर आप ही बताइए कौन सा लुक है सबसे बेस्ट.

Urfi Javed Traditional looks : उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस और ड्रेसिंग के अनोखे अंदाज से लोगों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं. बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से लाइमलाइट में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने वेस्टर्न और ग्लैमरस अवतार से अक्सर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं. उर्फी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैशन (Fashion) से जुड़े वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. उनके आधे आउटफिट सेल्फ मेड होते हैं और वो अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ स्टाइलिंग टिप्स भी शेयर करती रहती हैं. ज्वैलरी पेयरिंग से लेकर मेकअप टिप्स तक, उनका इंस्टाग्राम उनके सभी फैशन ट्रेंड्स (Fashion Trends) को खोजने का वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है. इन दिनों उर्फी के एक से बढ़कर एक खूबसूरत इंडियन लुक यंग गर्ल्स के लिए फैशन इंस्पिरेशन बनते जा रहे हैं. तो उर्फी के ट्रेडिशनल आउटफिट्स को देखकर आप ही बताइए कौन सा लुक है सबसे बेस्ट.

उर्फी जावेद ने इंडियन लुक में ढाया कहर

अब तक वेस्टर्न आउटफिट में ग्लैमरस और स्टनिंग दिखने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urdu Javed) ने अपने ट्रेडिशनल लुक से ये साबित कर दिया है कि वो इंडियन लुक में भी कयामत ढा सकती हैं. उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके एक के बाद एक बेहद खूबसूरत इंडियन लुक देखने को मिल रहे हैं. फर्स्ट लुक में उर्फी जावेद ने लो-वेस्ट फ्लोरल साड़ी (Floral saree) पहनी हुई है जो उन्हें ट्रेडिशनल हो कर भी बेहद ग्लैमरस लुक दे रही है. ग्रे कलर के वी नेकलाइन स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ उर्फी की ग्रे फ्लोरल प्रिंट साड़ी को बेहद खूबसूरती से ड्रैप किया है. दूसरे लुक में उर्फी ने लाइट ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंट स्लीवलेस सूट पहन रखा है. सूट के साथ लाल दुपट्टा खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहा है. अपने तीसरे लुक में उर्फी जावेद ने फ्लोरल प्रिंट लेमन येलो साड़ी कैरी की हुई है. अपने साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल से उर्फी ने बखूबी अपने ट्रेडिशनल लुक को वेस्टर्न में तब्दील कर दिया है.

उर्फी का साड़ी से लेकर सूट तक हर लुक है लाजवाब

वहीं रेड साड़ी (Urfi Javed Red saree) में उर्फी जावेद की खूबसूरती किसी का भी होश उड़ा सकती है. इस इंडियन लुक में उर्फी रेड ओर्गेंजा साड़ी में नज़र आ रही हैं. बेहद ग्लैमरस ब्लाउज़, बंधे हुए बाल और बिग साइज सिल्वर इयरिंग्स ने उनके लुक को एन्हांस कर रही हैं. वहीं उर्फी लाइट ब्लू एंड व्हाइट कलर के इस अनारकली पैटर्न सूट में किसी एंजल से कम रही लग रही हैं. अपने इस लुक से उर्फी ने ये बता दिया है कि सिंपल से लुक को भी ग्रेसफुल और ब्यूटीफुल कैसे बनाया जा सकता है. वहीं अपने लास्ट एंड एडोरेबल लुक में उर्फी डार्क पर्पल कलर का सूट पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनके कर्ल किये हुए खुले बाल उनके सिंपल ट्रेडिशनल लुक को ऑसम बना रहे हैं. तो अगर आप भी सिंपल ट्रेडिशनल ड्रेसेस में स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो उर्फी के इन लुक्स से इंस्पायर हो सकती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Foot massage : पैरों में रहती है सूजन तो करें इस तेल से मालिश, स्वैलिंग होगी कम
Urfi Javed का 2 मिनट में देख लीजिए ट्रडिशनल अंदाज, बताइए कौन सी ड्रेस लगी आपको बेस्ट
र्सिफ फल ही नहीं, पत्तागोभी जूस पीने के भी हैं कई फायदे 
Next Article
र्सिफ फल ही नहीं, पत्तागोभी जूस पीने के भी हैं कई फायदे 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;