Urfi Javed ने पहना ऐसा कोट, उड़ गए सबके होश, देखिए क्या है कोट में उर्फी का नया Trend

इन दिनों उर्फी जावेद (urfi javed latest pic) का लेटेस्ट कोट देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. उर्फी जावेद का हर एक स्टाइल फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है. तो अगर आप भी जानना चाहती हैं कोट का क्या है लेटेस्ट ट्रेंड तो उर्फी जावेद का ये स्टनिंग लुक आपकी मदद करेगा.

Urfi Javed ने पहना ऐसा कोट, उड़ गए सबके होश, देखिए क्या है कोट में उर्फी का नया Trend

Urfi Javed के लेटेस्ट स्टाइल के कोट को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

urfi javed instagram post : टीवी स्क्रीन पर दर्शकों को लुभाने के साथ साथ एक्ट्रेस उर्फी जावेद को अपने ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लुक से सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए भी जाना जाता है. बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल के लिए पॉपुलर हैं. इन दिनों उर्फी जावेद (urfi javed) का लेटेस्ट कोट देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. ऊर्फी जावेद का हर एक स्टाइल फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है. तो अगर आप भी जानना चाहती हैं कोट का क्या है लेटेस्ट ट्रेंड तो उर्फी जावेद का ये स्टनिंग लुक आपकी मदद करेगा.

उर्फी के कोट ने उड़ाए फैंस के होश

ऊर्फी जावेद (urfi javed pics) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं जो अपने फैशन सेंस के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक तड़कता भड़कता लुक तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी के इस लुक को देखकर वेस्टर्न लुक के साथ किस तरह का कोट कैरी करना चाहिए आप ये जान पाएंगे. दरअसल अपने इस लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद फॉर्मल ड्रेस कैरी किये हुए नजर आ रही हैं. हालांकि उर्फी का ये फॉर्मल ड्रेस कई जगहों से काटा छांटा गया है. तो अगर आप भी वेस्टर्न ड्रेस को लेटेस्ट तड़का देना चाहती हैं तो उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट लुक (urfi javed look) से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

ड्रेस में फेब्रिक कम कट्स हैं ज्यादा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्फी ने ग्रे कलर के शॉट्स के साथ ग्रे कट स्लीव कोट पहना हुआ है. हालांकि उर्फी का ये शॉट्स बीच से कटा हुआ है और नीचे पैंट वाला लुक दे रहा है. उन्होंने अपने लुक को चारों ओर ग्रे कलर के फोल्ड किये हुए रिबन से पूरा किया है. फॉर्मल कोट पर दिए गए ये कट्स लुक को थोड़ा अतरंगी और जुदा बना रहे हैं. उर्फी ने आपने इस ग्लैमरस लुक के साथ गुथकर लंबी चोटी की है और उस पर ग्रे कलर का रिबन बांधा हुआ है. तो अगर आप भी अपने किसी फॉर्मल वेयर को वेस्टर्न लुक देना चाहती हैं तो ऊर्फी जावेद का ये कट्स से भरा ड्रेस आपको सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बना सकता है.