Tridha choudhary की हाई स्लिट ड्रेस लग रही है बेहद खूबसूरत, इनके समर कलेक्शन से लीजिए आप भी इंस्पिरेशन

Celebrity summer collection : एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपनी एक्टिंग स्किल से तो धमाल मचाई रही हैं साथ ही अपनी खूबसूरत अदाओं से भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उनकी हाल की फोटोशूट की तस्वीरें इस बात का गवाह हैं वह अभिनय से लेकर फैशन, किसी में भी पीछे नहीं हैं.

Tridha choudhary की हाई स्लिट ड्रेस लग रही है बेहद खूबसूरत, इनके समर कलेक्शन से लीजिए आप भी इंस्पिरेशन

Tridha Choudhary photoshoot : त्रिधा चौधरी की हाई स्लिट ड्रेस में फोटोशूट की तस्वीरें हुईं वायरल.

खास बातें

  • त्रिधा चौधरी की हाई स्लिट ड्रेस गर्मियों के लिए है परफेक्ट.
  • इनकी फ्लोरल ड्रेस को भी वार्डरोब में कर सकती हैं शामिल.
  • वेब सीरीज 'आश्रम' में बबीता का किरदार लोगों को खूब भाया.

Tridha Choudhary high slit dress : भारतीय मॉडल एवं अभिनेत्री त्रिधा चौधरी न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रही हैं बल्कि अपनी एक से बढ़कर खूबसूरत अंदाज से भी अपने फैंस के दिलों पर छाई हुई हैं. वह जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर पोस्ट करती हैं तो उसका चर्चा होना शुरू हो जाता है. अब हाल की ही उनकी एक फोटो शूट ले लीजिए जिसमे उन्होंने हाई स्लिट ड्रेस को इतनी खूबसूरती से कैरी किया की सबकी निगाहें बस उनपर ही टिक गईं. यह फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई.

त्रिधा ने हाई स्लिट ड्रेस (high slit dress) के साथ बहुत ही सिंपल लुक कैरी किया हुआ है. इसमें उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिशन कर लेयरिंग का लुक देते हुए ओपन किया हुआ है. कानों में बहुत छोटे से स्टड इयररिंग पहन रखे हैं. वहीं, कलाई पर वॉच कैरी किया हुआ है. यह पूरी ड्रेस ब्लैक व्हाइट चेक में है. 

वहीं, इनकी स्ट्रैपी फुल लेंथ ड्रेस जिस पर मल्टी कलर्ड फ्लावर बने हुए हैं, इसको और सुंदर और आकर्षक बनाने का काम कर रहे हैं. इस खूबसूरत ड्रेस ब्रेस्ट को बिकनी लुक में डिजाइन किया गया है. यह भी एक हाई स्लिट ड्रेस है. इसमें त्रिधा का लुक ग्लैमरस नजर आ रहा है. उन्होंने इस ड्रेस के साथ साइड पार्टीशन में बालों को खुला रखा है और एसेसरीज के नाम पर केवल मिडिल फिंगर में सिंपल रिंग पहना हुआ है. मेकअप को भी बहुत लाइट ही रखा है जो एक परफेक्ट समर लुक है.

आपको बता दें कि त्रिधा प्रकाश झा की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' में अपने बोल्ड अंदाज के लिए खूब सुर्खियां बटोरी है. वह इसके तीनों सीजन में बॉबी देओल के अपोजिट नजर आ रही हैं. इसमें इनके बबीता के किरदार को लोगों ने खूब सराहा है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com