तापसी पन्नू ने गुलाटियां मारते हुए अपना पुराना वीडियो किया शेयर, लिखा- ''हॉकी वर्ल्ड में इसे...''

तापसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''यह वीडियो 'सूरमा' के सेट का है. हॉकी की दुनिया में इसे बाजियां कहते हैं लेकिन जब मैं बच्ची थी और दिल्ली में रहती थी तो हम इ गुलाटियां कहते थे''.

तापसी पन्नू ने गुलाटियां मारते हुए अपना पुराना वीडियो किया शेयर, लिखा- ''हॉकी वर्ल्ड में इसे...''

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और वह लगातार फैन्स के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग की तरह ही सोशल मीडिया पर भी काफी इंटेरस्टिंग पोस्ट्स शेयर कर रही हैं. 

हाल ही में तापसी ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है. उनका यह वीडियो 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'सूरमा' के सेट का है. इस वीडियो में तापसी पन्नू गुलाटियां मारते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह ऑरेंज कलर की टी शर्ट और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''यह वीडियो 'सूरमा' के सेट का है. हॉकी की दुनिया में इसे बाजियां कहते हैं लेकिन जब मैं बच्ची थी और दिल्ली में रहती थी तो हम इसे गुलाटियां कहते थे. हॉकी की दुनिया में यह एक सज़ा है लेकिन बचपन में ऐसा करने में बहुत मजा आता था. इस वजह से सेट पर मैं ये आसानी से कर पा रही हूं. साथ ही मेरे कोच संदीप भी मुझे यह सजा देते हैं जब भी मैं कोई क्लास मिस करती हूं''.


गौरतलब है कि तापसी ने इससे पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था. इस पर अनुराग कश्यप ने कमेंट करते हुए कहा था कि ''तुम बहुत खराब हो''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तापसी के इस नई वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है और क्या आप भी अपने बचपन में ऐसे ही गुलाटियां मारते थे?