रेड ड्रेस और बुलगारी के खूबसूरत नेकपीस में नजर आईं सोनम कपूर, देखें शानदार Photos

ये नेकपीस इसलिए इतना खास है क्योंकि इससे पहले एलिजाबेथ टेलर ही इस नेकपीस को पहने हुए नजर आई हैं.

रेड ड्रेस और बुलगारी के खूबसूरत नेकपीस में नजर आईं सोनम कपूर, देखें शानदार Photos

सोनम ने हाल ही में इन तस्वीरों को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को इंडस्ट्री की फैशनिस्टा के नाम से भी जाना जाता है. वह हमेशा अपने फैशन च्वॉइस और एक्सक्लूजिव ज्वेलरी पीस के कारण चर्चाओं में रहती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने आइकॉनिक बुलगारी नेकपिस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. आपको बता दें, ये नेकपीस इसलिए इतना खास है क्योंकि इससे पहले एलिजाबेथ टेलर ही इस नेकपीस को पहने हुए नजर आई हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ''बुलगारी आपका बहुत बहुत शुक्रिया कि आपने मुझे यह नेकलेस पहनने के लिए दिया, जो एक आइकॉनिक स्टार एलीजाबेथ टेलर का है. मैं उन्हें बहुत एडमायर करती हूं''. 

यह भी पढ़ें: बॉडी हगिंग गाउन और लेयर्ड नेकपीस में नजर आईं सोनम कपूर, देखें ये शानदार Photos

तस्वीरों में लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं सोनम को उनकी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया है. अपने लुक को उन्होंने ब्राइड रेड लिपस्टिक और सॉफ्ट कर्ल्स हेयरस्‍टाइल के साथ कंप्लीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें, एलिजाबेथ टेलर हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस थीं और उन्हें उनके ज्वेलरी कलेक्शन के लिए जाना जाता था. उनके पास बुलगारी की कई सारी ज्वेलरी थीं. उनके पति रिचर्ड बर्टन ने एक बार कहा था, ''मैंने एलिजाबेथ को बीयर से इंटरड्यूस कराया था और उसने मुझे बुलगारी से''. एलिजाबेथ को ज्वेलरी इतनी पसंद थी कि उन्होंने इस पर एक किताब भी लिखी थी. उनकी इस किताब का नाम ''माय लव अफेयर विद ज्वेलरी'' है.