सोनम कपूर अपनी शादी पर पहनेंगी इस डिज़ाइनर के कपड़े!

सोनम कपूर एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो इंडियन ही नहीं इंटरनेशनल रैंप पर भी भारत का नाम रौशन कर चुकी हैं. राल्फ एंड रूसो (Ralph & Russo) हो या डियोर (DIOR) शायद ही ऐसा कोई इंटरनेशनल ब्रैंड हो जिसके कपड़े सोनम कपूर ने ना पहने हो.

सोनम कपूर अपनी शादी पर पहनेंगी इस डिज़ाइनर के कपड़े!

सोनम कपूर अपनी शादी पर पहन सकती हैं ये आउटफिट्स

खास बातें

  • सोनम कपूर की शादी तय
  • बॉयफ्रेंड आंनद अहूजा से करेंगी शादी
  • 8 मई को होगी शादी
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आंनद अहूजा की शादी की तारिख आ गई है. दोनों 8 मई को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में बिज़ी सोनम कपूर की शादी की अफवाहें फैल रही थीं, जिसे कपूर परिवार ने एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर कंफर्म कर दिया. अब शादी की डेट आने के बाद सबके मन ये सवाल है कि आखिरकार बॉलीवुड के सुपर स्टाइलिश डीवा अपनी शादी पर क्या पहनने वाली हैं?

Confirmed: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख का हुआ ऐलान, फैमिली ने की ये रिक्वेस्ट

सोनम कपूर एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो इंडियन ही नहीं इंटरनेशनल रैंप पर भी भारत का नाम रौशन कर चुकी हैं. राल्फ एंड रूसो (Ralph & Russo) हो या डियोर (DIOR) शायद ही ऐसा कोई इंटरनेशनल ब्रैंड हो जिसके कपड़े सोनम कपूर ने ना पहने हो. लेकिन बात जब पार्टी और शादी में पहने जाने वाले भारी-भरकम इंडियन वियर की हो तो सोनम हर बार डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के ही आउटफिट्स में नज़र आई हैं. 

क्या आपने देखा Priya Prakash का डांस? Video में देखें कैसे 'हवा-हवा' पर लोगों के साथ झूमीं प्रिया

दोस्त की शादी हो या फैमिली वेडिंग सोनम कपूर ने अनामिका खन्ना के ही कपड़े चुने हैं. हाल ही में हुई सोनम कपूर के कज़िन मोहित मारवाह की शादी (जिनकी शादी में श्रीदेवी की मौत हुई थी) में भी अनामिका के गॉर्जियस लहंगे में थीं.  इतना ही नहीं फिल्म नीरजा के लिए नेशनल अवॉर्ड लेने भी सोनम कपूर अनामिका खन्ना की पिस्ता ग्रीन साड़ी में पहुंची थीं. इसीलिए ऐसा पॉसिबल है कि सोनम कपूर अपनी शादी पर भी अपनी फेवरेट डिज़ाइनर को ही चुनें. और हां, हर बार की ही तरह सोनम की बहन रिया कपूर ही उन्हें स्टाइल करने वाली हैं. 

यहां देखें सोनम कपूर के अनामिका खन्ना के सभी गॉर्जियस लुक्स 



 



 


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com