मानसून में शिवांगी जोशी की तरह मोनोक्रोम प्लेसूट के साथ दें खुद को स्टाइलिश लुक, देखें Photos

हाल ही में शिवांगी (Shivangi Joshi) ने एक खूबसूरत मोनोक्रोम प्लेसूट (Monochrome Play suit) में अपनी कुछ तस्वरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शिवांगी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

मानसून में शिवांगी जोशी की तरह मोनोक्रोम प्लेसूट के साथ दें खुद को स्टाइलिश लुक, देखें Photos

शिवांगी (Shivangi Joshi) ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया की जानीमानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोग फॉलो करते हैं और कई लोग उनके फैन हैं. शिवांगी (Shivangi Joshi), टीवी के मशहूर सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में पिछले 4 साल से काम कर रही हैं. वह इस सीरियल में मोहसिन खान (कार्तिक) के अपॉजिट नजर आती हैं. सीरियल में दोनों की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं लेकिन सीरियल से अलग भी फैन्स को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. 

शिवांगी जोशी को सोशल मीडिया पर कई लोग फॉलो करते हैं और इस वजह से वह भी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिवांगी अक्सर ही खुद की तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फैन्स को सरप्राइज देती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में शिवांगी ने एक खूबसूरत मोनोक्रोम प्लेसूट (Monochrome Play suit) में अपनी कुछ तस्वरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शिवांगी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मानसून में केवल शिवांगी ही नहीं बल्कि आपके लिए भी यह प्लेसूट ड्रेस एक परफेक्ट है. कैजुअल आउटिंग्स के लिए भी शिवांगी जैसे इस मोनोक्रोम को पहन सकती हैं. गर्मियों में यह काफी आरामदायक भी रहता है. शिवांगी की इन तस्वीरों को देख यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वह किसी लुक में खूबसूरत लग सकती हैं.