शनाया कपूर के हॉलीडे लुक्स हैं बेहद कूल, बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अपने स्टाइल की वजह से छा गईं हैं वह, देखें Photos

हाल में दुबई पहुंची शनाया ने ब्लू स्विमवियर ((Shanaya Kapoor holiday look) में अपने तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

शनाया कपूर के हॉलीडे लुक्स हैं बेहद कूल, बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अपने स्टाइल की वजह से छा गईं हैं वह, देखें Photos

हाल में दुबई पहुंची शनाया ने ब्लू स्विमवियर ((Shanaya Kapoor holiday looks) में अपने तस्वीर पोस्ट कीं.

Shanaya Kapoor holiday looks : बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का हर स्टाइल बेहद इंप्रेसिव है. चाहे कैजुअल हो या ट्रेडिशनल या फिर बीच लुक शनाया हर आउटफिट (Shanaya Kapoor Style) को बखूबी कैरी करना जानती हैं और अपने स्टाइल से उन्होंने एक खास पहचान बना ली है. हाल में दुबई पहुंची शनाया ने ब्लू स्विमवियर ((Shanaya Kapoor holiday looks) में अपने तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे बेहद सिजलिंग नजर आ रही थीं, इसे देखने वालों ने अपना दिल थाम लिया.

कटआउट स्विमवियर टॉप उनकी ही तरह है, सरल लेकिन प्रभावशाली है. अपने इसी फैशन सेंस की वजह से शनाया कपूर ने फैशन के क्षेत्र में एक खास जगह बनाई है. बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही इस दीवा ने हर किसी के दिल में अपनी जगह बना ली है. हूप ईयररिंग्स और सनग्लासेस के साथ शनाया का ये स्टाइल परफेक्ट पूल साइड लुक क्रिएट कर रहा है.
 

जब आप दुबई में होते हैं, तो आप उनके कुछ वर्ल्ड फेमस रेस्तरां में फैंसी डिनर करने से नहीं चूकना चाहते. जो दुबई के शानदार स्काईलाइन को दिखाता है. ग्रीन कलर की इस हाई स्लिट ड्रेस में पोज करती शनाया कपूर का लुक बेहद स्टनिंग नजर आ रहा है. मिनिमल मेकअप और नो एसेसरीज लुक में भी शनाया कपूर दुबई की इस अंधेरी रात में रोशनी भर रही हैं.
 

शनाया कपूर को अक्सर दुनिया भर की फैशन कैपिटल्स में स्पॉट किया जाता है. चाहे वो मुंबई हो या दुबई या फिर न्यूयॉर्क. कैजुअल लुक में भी शनाया कपूर कमाल नजर आती है. ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट लूज टी शर्ट और ब्लैक प्रिंटेड जैकेट में एक्ट्रेस का स्टाइल बहुत ही कूल नजर आ रहा है. अपने कैजुअल स्टाइल के साथ शनाया कपूर फैंस को इंप्रेस करने में सफल रही हैं.
 

शनाया कपूर का हर एक हॉलीडे लुक स्टाइव इंस्पिरेशन है. गोवा हॉलीडे के दौरान ब्राउन स्पोर्ट्स ब्रा और डेनिम शॉर्ट्स में शनाया कपूर कहर बरपा रही हैं. मिनिमल मेकअप और खुले बालों में पोज करती एक्ट्रेस का स्टाइल अमेजिंग नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com