कृशा के लिए Tina Ambani ने कहा कुछ ऐसा जिसने जीत लिया सभी का दिल, वाहवाही करते नहीं थक रहे लोग

Nita Ambani: हाल ही में उद्योगपति अनिल अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने अपनी बहु कृशा के विषय में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर लोगों को भी बेहद खुशी महसूस हो रही है.

कृशा के लिए Tina Ambani ने कहा कुछ ऐसा जिसने जीत लिया सभी का दिल, वाहवाही करते नहीं थक रहे लोग

Khrisha Shah को परिवार में शामिल करते हुए सास नीता अंबानी ने ये पोस्ट किया.

खास बातें

  • पिछले महीने हुई थी कृशा और अनमोल अंबानी की शादी.
  • अनिल अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने शेयर किया पोस्ट.
  • कृशा को परिवार में शामिल करते हुए नीता अंबानी ने कही ये बात.
नई दिल्ली :

घर में नई बहू आए तो घर का माहौल कई हद तक बदल जाता है. सास-बहू के रिश्ते को लेकर अटकलें लगाई जाने लगती हैं कि दोनों की जमेगी भी कि नहीं. इसी बीच घर में नई बहू का स्वागत करने वाली नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसने उनके और उनकी बहू कृशा के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बयां किया है. कुछ ही दिनों पहले अंबानी के घर की ये बड़ी शादी हर तरफ सुर्खियों में थी. अनिल अंबानी (Anil Ambani) के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) से कृशा शाह (Khrisha Shah) की मुंबई में पूरे ठाटबट से शादी हुई थी. बड़े-बड़े सेलेब्रिटी जैसे अमिताभ बच्चन, पिंकी रेड्डी और संदीप खोसला आदि ने इस शादी में रुख किया था. 

 उद्योगपति अनिल अंबानी की पत्नी और एक जमाने की हिट एक्ट्रेस टीना अंबानी से ये सीख ली जा सकती है कि कैसे अपनी बहू का स्वागत किया जाए जो उसे बहू से बेटी बना दे. टीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, "मिलिए कृशा अंबानी (Khrisha Ambani) से, वो बेटी जिसे हम हमेशा से चाहते थे." 

आजकल टीना अंबानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शादी से जुड़ी खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं. हर फोटो से ये जाहिर हो रहा है कि वे अपने घर में एक नया मेंबर आने से कितनी खुश हैं. कहते हैं ना खिली मुस्कान कभी भी आपसी रिश्तों में आती तल्खियों को मिटा सकती है.

आप भी जब घर में नई बहू लाएं तो उसे यकीन दिलाएं कि आप हर कदम पर उसके साथ हैं. ठीक वैसे ही जैसे टीना अंबानी की पोस्ट की हुई तस्वीरों में पूरा परिवार एक नजर आ रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि आप अगर बहू का स्वागत ऐसे ही भावों से करें तो बहू को वाकई बेटी बनते कहां देर लगेगी. स्वागत का ये अंदाज घर के रिश्तों को नई परिभाषा देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या कोरोना की चौथी लहर आएगी? क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट?