Radhika Apte के स्टाइलिश Beach लुक्स हैं एकदम परफेक्ट, देखकर आपका भी समुद्र किनारे घूमने का हो जाएगा मन

Radhika Apte Fashion: फैशन और लुक्स के मामले में राधिका आप्टे नहीं हैं किसी से कम. देखें उनके स्टाइलिश बीच लुक्स और आउटफिट्स यहां.

Radhika Apte के स्टाइलिश Beach लुक्स हैं एकदम परफेक्ट, देखकर आपका भी समुद्र किनारे घूमने का हो जाएगा मन

Radhika Apte समुद्र किनारे फैशनेबल अंदाज में आईं नजर.

Celebrity Fashion: हाल ही में 'फोरेंसिक' में नजर आने वाली वर्सेटाइल और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इन दिनों अपने बीच लुक से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बॉलीवुड से पहले OTT प्लेटफॉर्म में अपनी धाक जमा चुकी दीवा वैसे तो हर अंदाज में कमाल लगती हैं, लेकिन उनके बीच लुक की बात ही और है. राधिका को समुद्र किनारे छुट्टियां बिताना बेहद पसंद है, यही वजह है कि अपने वेकेशन को याद करते हुए राधिका ने हाल ही में अपने ग्लैमरस बीच लुक की तस्वीरें अपलोड की हैं. अगर आप भी समुद्र किनारे छुट्टियां बिताने की सोच रही हैं तो राधिका आप्टे के ये  बीच लुक्स से आइडिया ले सकती हैं. 

राधिका के अंदाज

 वैसे तो राधिका आप्टे का इंस्टाग्राम अकाउंट (Radhika Apte Instagram) ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है लेकिन इस बार दीवा ने अपनी कोई फैशनेबल तस्वीर पोस्ट करने की बजाय अपनी एक वेकेशन की स्विमवेयर पिक अपलोड की है. अपने इस स्टाइलिश लुक में राधिका ब्लू कलर के स्विमसूट पहने एक याट पर खड़ी हुई दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा हुआ है और बालों की पोनी बनाई है. साथ ही, हाथ में एक बोतल पकड़ी है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने वेकेशन के दिनों को याद किया और लिखा ;मिसिंग बीच डेज.'

प्रिंटेड स्विमसूट में नजर आईं एक्ट्रेस


राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को दीवाना बनाने का काम करती हैं  और जब बात बीच वेकेशन की आती है तो राधिका आप्टे का स्विमवेयर देखने लायक होता है. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, ये खूबसूरत एक्ट्रेस बीच किनारे रैंडम फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने डार्क ग्रीन कलर का प्रिंटेड स्विमसूट कैरी किया हुआ है और सिर पर सनग्लासेस लगाए हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

राधिका का स्टनिंग समर बीच लुक  


राधिका  को समुद्र किनारे वेकेशन एंजॉय करना बहुत पसंद है. यही वजह है कि उन्हें जब भी काम से ब्रेक मिलता है तो राधिका वेकेशन के लिए समुद्र के किनारे छुट्टियां (Beach Vacations) बिताने पहुंच जाती हैं. राधिका आप्टे ने अपने वेकेशन डायरी से एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में वे रेड और वाइट फ्रंट स्लिट हाल्टर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और बीच साइड सनसेट का मजा ले रही हैं. तो अगर आप बीच वेकेशन पर जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो राधिका आप्टे आपको बेस्ट इंस्पिरेशन दे सकती हैं.

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com