प्रीति जिंटा कर रही थी पुशअप लेकिन बार-बार बीच में आने की कोशिश कर रहा था उनका डॉग और फिर... देखें Video

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रीति (Preity Zinta) ने लिखा, ''जहां चाह है वहां रहा है... ब्रूनो ने मुझे वर्कआउट करने से रोकने के लिए हर तरह से कोशिश की लेकिन मेरे पति परमेश्वर ने पूरा ध्यान रखा कि मैं आराम से अपने पुशअप्स खत्म कर सकूं.''

प्रीति जिंटा कर रही थी पुशअप लेकिन बार-बार बीच में आने की कोशिश कर रहा था उनका डॉग और फिर... देखें Video

प्रीति (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनका डॉग ब्रूनो कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पिछले कई दिनों से घर में बंद थे. इसी बीच हाल ही में प्रीति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह से उनका डॉग वर्कआउट करते हुए भी उन्हें अकेला नहीं छोड़ता है और इस वजह से उनके पति जीन गुडएनफ ब्रूनो को रोकने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, ''जहां चाह है वहां रहा है... ब्रूनो ने मुझे वर्कआउट करने से रोकने के लिए हर तरह से कोशिश की लेकिन मेरे पति परमेश्वर ने पूरा ध्यान रखा कि मैं आराम से अपने पुशअप्स खत्म कर सकूं. मैं उम्मीद करती हूं कि इससे आपको भी इंस्पीरेशन मिलेगी और आप भी कभी हार नहीं मानेंगे. जिम या बिना जिम के लगे रहो''. 

वीडियो में प्रीति अपने घर के गार्डन में पुशअप्स करते हुए नजर आ रही हैं और ब्रूनो बार-बार उन्हें रोकने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि, जैसे ही प्रीति रुकती हैं वैसे ही ब्रूनो उनके नजदीक आ जाता है. इसके बाद प्रीति, ब्रूनो को गले लगाती हैं और उसकी बॉल उसके मुंह से ले लेती हैं. 


प्रीति के दोस्त और फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. एक्टर डीनो मोर्या ने प्रीति को फिटनेस के प्रति इतना डेडिकेटेड देख उनकी तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं एक फैन ने लिखा, ''मैम आप ब्रूनो को भी पुशअप्स सिखाइए. हम उसे भी पुशअप्स करते हुए देखना चाहते हैं''. तो इस पर प्रीति ने जवाब देते हुए लिखा, ''चलो ये भी ट्राय करूंगी.''