Pongal Looks: पोंगल पर इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लें आउटफिट इंस्पिरेशन, आप भी लगेंगी बेहद खूबसूरत 

Pongal Looks: इन बॉलीवुड हसीनाओं के आउटफिट्स पोंगल पर पहनने के लिए बेहद स्टाइलिश हैं.

Pongal Looks: पोंगल पर इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लें आउटफिट इंस्पिरेशन, आप भी लगेंगी बेहद खूबसूरत 

पोंगल पर आप भी पहन सकती हैं ये खूबसूरत आउटफिट्स

Pongal Looks: पोंगल का दिन खास होता है और इस दिन आपको भी सबसे खास लगना चाहिए. लेकिन हर त्योहार पर एक ही तरह की ड्रेस क्यों पहनी जाए, जब साल नया है तो आपका आउटफिट भी तो सबसे हटकर और अलग होना चाहिए. आपको सबसे अच्छे और ट्रेंडी स्टाइल के आइडियाज इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लेने चाहिए. इनके ये लुक्स पोंगल पर कमाल के दिखेंगे और आपका इंस्टाग्राम भी लाइक्स से भर जाएगा. इस लिस्ट में बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां हैं जो अपने ट्रेडिशनल लुक्स से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. 

ईशा गुप्ता

यूं तो ईशा एथनिक आउटफिट्स में कम ही नजर आती हैं लेकिन वे जब-जब कुछ एथनिक पहनती हैं तो हर नजर उनपर आकर टिक जाती है. इस ब्लू कुरते को उन्होंने ऑरेंज स्कर्ट के साथ पहना है और साथ में नेट का दुपट्टा लिया है जिसपर सुंदर गोटे वाला बॉर्डर है. उन्होंने बालों को जूड़े में बांधा है और लंबे गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं. 
 

दीपिका पादुकोण 

दीपिका का ये वेलवेट यलो कुरता सेट पोंगल के लिए परफेक्ट चॉइस है. इस अटायर में उन्होंने हाथों में गोल्डन कड़े पहने हैं जिसमें से एक कड़ा बेहद स्टाइलिश है. उन्होंने बालों को लो पोनी में बांधा है और हल्का मेकअप किया है. इयरिरंग्स से उनका पूरा लुक खिल गया है. 

समांथा रुथ प्रभू 

समांथा का ये पिंक फ्लोरल कुर्ता सेट पोंगल पर क्या खूब जंचेगा. उनके कानों में स्टड्स और गले में चोकर नेकलेस ने पूरे लुक को कंप्लीट कर दिया है. समांथा ने अपने छोटे बालों को हल्के कर्ल्स के साथ पीछे की तरफ रखा है. 

दिव्या खोसला कुमार 

अगर आप पोंगल पर साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो दिव्या का ये लुक आपके लिए ही है. दिव्या इस लुक में गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने ऑरेंज स्लीवलेस ब्लाउज पहना है जो साड़ी के बॉर्डर के कलर का है. उन्होंने अपने जूड़े में गेंदे के फूल भी लगाए हुए हैं और हाथ में चूड़ियां पहनी हैं. 

श्रद्धा कपूर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा की ये साड़ी भी एक अच्छा ऑप्शन है. ये लाल, पीली और गुलाबी स्ट्राइप्स वाली साड़ी कैजुअल और क्लासी दोनों है. इसपर उन्होंने खुले बाल रखे हैं और आगे से उन्हें स्टाइल किया है. स्ट्रैपी ब्लाउज और लाइट मेकअप भी उनपर खूब फब रहा है.