VIDEO: बिरयानी के लिए ऐसी दीवानगी, 1.5 KM लंबी लाइन में कर रहे अपनी बारी का इंतजार

होस्कोट स्थित एक दुकान से बिरयानी खरीदने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे. बिरयानी खरीदने के लिए कतार लग गई. देखते ही देखते यह लाइन 1.5 किलोमीटर लंबी हो गई.

VIDEO: बिरयानी के लिए ऐसी दीवानगी, 1.5 KM लंबी लाइन में कर रहे अपनी बारी का इंतजार

बिरयानी खरीदने के लिए लगी कतार.

खास बातें

  • बिरयानी के लिए ऐसी दीवानगी
  • 1.5 किलोमीटर की लंबी लाइन
  • कई घंटों से कतार में खड़े लोग
होस्कोट:

लजीज खाने की दीवानगी जो न करवाए, वो कम है. जुबान के स्वाद के लिए लोग मीलों दूर का फासला तक तय कर जाते हैं. अगर आप भी अलग-अलग मजेदार व्यंजनों के शौकीन हैं तो यह खबर खास आपके लिए है. दरअसल कर्नाटक (Karnataka) में एक दुकान पर बिरयानी (Biryani) मिलती है. बिरयानी के स्वाद की तारीफ का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उसे पाने के लिए लोग 1.5 किलोमीटर लंबी लाइन में भी खड़े होने से गुरेज नहीं करते. जी हां, सही सुना आपने. यह दुकान कर्नाटक के होस्कोट में है.

न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है. बताया गया कि होस्कोट स्थित एक दुकान से बिरयानी खरीदने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे. बिरयानी खरीदने के लिए कतार लग गई. देखते ही देखते यह लाइन 1.5 किलोमीटर लंबी हो गई. लाइन में कई घंटे इंतजार करने के बाद एक ग्राहक ने कहा, 'मैं यहां सुबह 4 बजे आया था. 6:30 बजे मुझे मेरा ऑर्डर मिला क्योंकि बिरयानी के लिए करीब 1.5 किलोमीटर लंबी लाइन लगी थी. खाना बेहद लजीज है और इसके लिए इंतजार कर सकते हैं.'

ऊपर दिए गए वीडियो में आप बिरयानी के लिए लगी लंबी कतार को साफ देख सकते हैं. लड़के-लड़कियां अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. दुकान के मालिक कहते हैं, 'हमने 22 साल पहले ये दुकान खोली थी. हम बिरयानी में कोई प्रीज़र्वटिव नहीं डालते हैं. हम एक दिन में 1000 किलो से भी ज्यादा बिरयानी बेचते हैं.'

Garlic For Hypertension: हार्ट और बीपी को मैनेज रखने के लिए इन 6 तरीकों से करें लहसुन का इस्तेमाल!

बताते चलें कि खाने के लिए भारत में इस तरह की दीवानगी कम ही देखने को मिलती है. अलग-अलग राज्यों में वहां की मशहूर चीजों की दुकानों पर भीड़ तो जरूर लगती है लेकिन उसे पाने के लिए 1.5 किलोमीटर लंबी कतार शायद ही पहले कहीं देखी गई हो. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस बिरयानी का स्वाद चखने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ यूजर्स ने लाइन में लगे लोगों को ट्रोल भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'बाबा का ढाबा' में खाने के लिए लगी लाइन