सेलेब ओरी के स्टाइलिश फोन कवर देखकर दंग रह जाएंगे आप, चलिए उनके स्टाइल से जानें लेटेस्ट ट्रेंड

Celebrity fashion : स्मार्टफोन को स्टाइल करने वाले केस स्टाइल स्टेटमेंट बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट और बॉलीवुड सेलेब्स से नजदीकियों के लिए पहचानें जाने वाल ओरी के फोन कवर्स का खास कलेक्शन देखने लायक है.

सेलेब ओरी के स्टाइलिश फोन कवर देखकर दंग रह जाएंगे आप, चलिए उनके स्टाइल से जानें लेटेस्ट ट्रेंड

Orry style : ओरी (Orry) उर्फ ओरहान अवत्रमणि के फोन कवर्स का खास कलेक्शन देखने लायक है.

Stylish And Unique Phone Cover: आज की लाइफस्टाइल (Lifestyle) में कई चीजे स्टाइल स्टेटमेंट बन जाती हैं. अब बात कपड़ों और जूतों तक नहीं रही हैं. कभी वॉच तो कभी नेकपीस  स्टाइल स्टेटमेंट के रूप में छा जाते हैं. आज की लाइफ में स्मार्टफोन सबसे जरूरी चीज है और स्मार्टफोन को स्टाइल करने वाले फोन केस (Phone case) स्टाइल स्टेटमेंट के रूप लेते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट और बॉलीवुड सेलेब्स से नजदीकियों के लिए पहचाने जाने वाल ओरी (Orry) उर्फ ओरहान अवत्रमणि के फोन कवर्स का खास कलेक्शन देखने लायक है. आइए देखते हैं उनके कुछ खास फोन कवर्स…

टोस्ट पर बटर और एग वाला कवर

ओरी के फोन कवर कलेक्शन में कई तरह के फोन कवर शामिल हैं और वे अक्सर खास मोबाइल केस के साथ नजर आते हैं. देखिए जरा ये टोस्ट पर बटर और एग वाला कवर.

बनाना फोन केस

दिवाली की पार्टी में ओरी अपने बनाना फोन केस के साथ नजर आए थे और उन्होंने ईशा अंबानी के साथ तस्वीरें खिंचवाई थी. बनाना फोन केस में एक आधा छिला हुआ बनाना नजर आ रहा था.

फ्रॉग फोन केस

ओरी का यह हरे रंग का फोन केस बिलकुल फ्रॉग की तरह नजर आ रहा है. ओरी इस बिलकुल अलग तरह के फोन केस के साथ स्टाइल स्टाइल स्टेटमेंट बनाने में बिलकुल कामयाब रहे हैं.

फ्राइंग लॉबस्टर

लाल रंग के इस फ्राइंग लॉबस्टर फोन केस साइज में काफी बड़ा है औश्र आसानी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. ओरी कई बार अपने इस फोन केस के साथ नजर आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com